Gorakhpur Accident : सो रहे मजदूरों पर चढ़ गया तेज रफ्तार डंपर, 3 की मौत

Gorakhpur Accident : सो रहे मजदूरों पर चढ़ गया तेज रफ्तार डंपर, 3 की मौत

गोरखपुर। मुख्यमंत्री के शहर गोरखपुर में आज शुक्रवार की सुबह एक तेज रफ्तार डंपर ने सड़क किनारे सो रहे दो लोगों के साथ तीन लोगों को मौत की नींद सुला दिया वही इस दुर्घटना में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। इन सभी को एक तेज रफ्तार डंपर ने रौंद दिया।

मिली जानकारी के अनुसार आज शुक्रवार की तड़के सुबह गोरखपुर के वायुसेना केंद्र से मोहद्दीपुर-पैडलेगंज होते हुए सर्किट हाउस सड़क किनारे कुछ टेडी बियर बेचने वाले सोये थे उनमें से 3 को तेज रफतार डंपर ने कुचल दिया, जिसमें दो की मौत हो गयी, मरने वाले दो मामा-भांजे बताए जा रहे हैं जो हरदोई के रहने वाले थे वही तीसरा व्‍यक्ति गंभीर रूप से घायल है, इसके साथ ही डंपर ने सड़क पर सफेद पट्टी बना रहे दो अन्‍य मजदूरों को भी कुचल दिया, इनमें से एक की मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से

घायल हो गया, यह दोनों सिद्धार्थनगर के भवानीगंज के पुरैना गांव का रहने वाले बताए जा रहे हैं।
वही मजदूरों को रौंदने के बाद डंपर बगल में स्थित रेलवे कालोनी में टीनशेड के एक मकान को तोड़ते हुए पेड़ से टकराकर रुक गया। इसके बाद आसपास मौजूद लोगों ने ड्राइवर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। दुर्घटना की सूचना पर कैंट पुलिस के साथ डीएम विजय किरन आनंद और एसएसपी डा.विपिन ताडा ने भी मौके पर पहुंचकर घटनास्‍थल का जायजा लिया।

error: Content is protected !!