बार बालाओं के साथ दरोगा जी लगाने लगे ठुमके, एसपी का चढ़ गया पारा, फिर ...

बार बालाओं के साथ दरोगा जी लगाने लगे ठुमके, एसपी का चढ़ गया पारा, फिर …

With the bar girls, the inspector started dancing, the mercury of the SP rose, then …

प्रतापगढ़। मांगलिक उत्सव में बाल बालाओं के साथ खुले मंच डांस करना आखिर दरोगा जी को मंहगा ही पड़ गया। सोशल मीडिया पर दरोगा के डांस का वीडियो वायरल होते ही जिले के एसपी का पारा चढ़ आया। एसपी ने सीओ की जांच आख्या मिलते ही दरोगा को निलंबित किये जाने का कड़ा फरमान भी सुना दिया।

लालगंज सर्किल के सांगीपुर थाना मे तैनात उप निरीक्षक राजेश यादव बुधवार को थाने मे तैनात एक सिपाही के घर मांगलिक उत्सव मे शामिल होने गये थे। गाजीपुर जिले के करनराय थाना के चोचकपुर में आयोजित उत्सव मे नाच गाने का भी आयोजन किया गया था। डांस का लुफ्त उठा रहे दरोगा जी की तरफ जब बार बाला ने हाथ बढ़ाया तो दरोगा जी पर वर्दी का ख्याल उतरकर सुरूर सिर आंखो चढ़ आया। दरोगा जी भी मंच पर पहुंच गये और बार बाला से गलबहियां हो ठुमके लगाने लगे।

कार्यक्रम में बन रहे वीडियो के तहत थानेदार के ठुमके लगाने को लेकर किसी ने इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिले के एसपी सतपाल अंतिल को जब इस वीडियो की जानकारी हुई तो उनका पारा चढ़ आया। नाराज एसपी ने सीओ लालगंज रामसूरत सोनकर को पूरे मामले की जांच सौंपी। सीओ ने जांच की तो पता चला कि दरोगा जी बिना अवकाश लिये मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने गये थे। ठुमके लगाने के वीडियो पर भी दरोगा जी की बोलती बंद नजर आयी।

सीओ की रिर्पाेट मिलते ही एसपी सतपाल अंतिल ने उप निरीक्षक राजेश यादव को निलंबित कर दिया। एसपी ने पूरे मामले की विभागीय जांच के निर्देश भी दिये हैं। इधर दरोगा के निलंबन को लेकर सांगीपुर थाने मे हडकंप का माहौल दिखा। वहीं दिन भर लोगों मे थानेदार के ठुमके लगाने के वीडियो की चर्चा छायी दिखी।

error: Content is protected !!