November 26, 2022

UP One India

Leading Hindi News Website

सिसवा नगर पालिका का कार्यकाल 5 साल के लिए बढ़ गया? बना चर्चा का विषय

सिसवा नगर पालिका का कार्यकाल 5 साल के लिए बढ़ गया? बना चर्चा का विषय

The term of Siswa Municipality extended for 5 years? topic of discussion

सिसवा बाजार-महराजगंज। सिसवा नगर पालिका परिषद का कार्य काल अगले पांच साल के लिए बढ़ गया है, यह सवाल इस समय बाजार में चर्चा का विषय बना हुआ है, क्यों कि सोशल मीडिया पर कोई कार्यकाल को बढ़ने की बात लिख रहा है तो कोई इसे गलत बताते हुए अपनी बात लिख रहा है, वैसे अब तक यह बात स्पष्ट नही हो सकी है कि असल बात क्या है।

सोशल मीडिया पर पोस्ट

बताते चले सिसवा नगर पंचायत को भंग कर नगर पालिका का दर्जा दिया गया ऐसे में नगर पंचायत कमेटी को भंग करने के लिए न्यायालय का शरण लेना पड़ा और न्यायालय के आदेश पर पिछले दो माह पूर्व नगर पालिका के नई कमेटी का चुनाव सम्पन्न हुआ, चुनाव के दौरान जो उप चुनाव कहा गया, पूरे प्रदेश में नवम्बर में नगर निकाय का चुनाव होना है ऐसे में अल्प समय के लिए कई प्रत्याशी चुनाव से दूर रहे कि वह उप चुनाव न लड़कर नवम्बर में होने वाले पांच साल के चुनाव में भाग्य आजमाएंगे।

इधर कल से सोशल मीडिया पर हो रही पोस्ट जिसमें यह कहा जा रहा है कि सिसवा नगर पालिका परिषद के नई कमेटी का कार्यकाल पांच साल के लिए हो गया, बाजार में चर्चा का विषय बन गया, पोस्ट पर खुशी भी जाहिर की जा रही है, वही दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर ही इस नकारा भी जा रहा है कि जो चुनाव हुआ था वह उप चुनाव था ऐसे में नवम्बर में फिर चुनाव होगा।

वैसे असलियत क्या है अभी स्पष्ट नही हो सका है लेकिन बाजार में इस समय यह मामला काफी चर्चा का विषय बना हुआ है, लोग अपने अपने हिसाब से बाते कर रहे है।

error: Content is protected !!