December 1, 2022

UP One India

Leading Hindi News Website

जाह्नवी कपूर भी रिवीलिंग कपड़े पहनकर आई थीं

Jhanvi Kapoor ऊप्स मोमेंट का हुईं शिकार , आई थीं पार्टी में हॉटनेस का लगाने तड़का

करण जौहर की पार्टी में कई हसीनाएं छोटे-छोटे कपड़े पहनकर आईं. कुछ के कपड़े इतने ज्यादा छोटे थे कि वो खुद ही उन्हें बार-बार नीचे खींचते दिखीं तो कई हसीनाएं इतने ज्यादा रिवीलिंग कपड़े पहनकर पार्टी में पहुंच गईं कि उनके कपड़े ही खिसक गए. इस पार्टी में बाकी हीरोइनों की तरह जाह्नवी कपूर भी रिवीलिंग कपड़े पहनकर आई थीं. लेकिन कैमरे में उनका ऊप्स मोमेंट कैद हो गया.

इस खास मौके पर जाह्नवी कपूर पिंक कलर का थाई स्लिट गाउन पहनकर पहुंची थीं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस ना केवल डीप नेक की वजह से रिवीलिंग थी बल्कि बैकलेस भी थी.
अपने इस लुक को पूरा करने के लिए जाह्नवी कपूर हाई हील्स पहने हुई थीं. इसके साथ ही एक्ट्रेस लाइट मेकअप के साथ ओपन हेयर की हुई थीं. जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही थीं.

Jhanvi Kapoor ऊप्स मोमेंट का हुईं शिकार , आई थीं पार्टी में हॉटनेस का लगाने तड़का

कैमरे के पास आते ही कैद हुआ ऊप्स मोमेंट
करण जौहर की पार्टी में जाह्नवी कपूर जैसे ही पहुंचीं तो सभी की नजरें उन पर अटक गईं. कैमरे के सामने पोज देने के लिए जाह्नवी इस रिवीलिंग ड्रेस में जैसे ही कैमरे के पास से गुजरी तो साइड से ड्रेस का हल्का सा उठा होने की वजह से उनका ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गया और एक्ट्रेस का वीडियो सुर्खियों में आ गया.

खास बात है कि जाह्नवी कपूर ने करण जौहर की पार्टी के लुक की तस्वीरें खुद भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों को एक्ट्रेस ने जैसे ही शेयर किया तो फैंस उनके लुक की जमकर तारीफ करने लगे.

जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसमें उनकी जोड़ी ईशान खट्टर के साथ नजर आई. फिल्म में उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई. इन दिनों जाह्नवी कपूर के पास बवाल, बॉम्बे गर्ल, रणभूमि, गुड लक जेरी, दोस्ताना 2 और तख्त जैसी एक से बढ़कर एक फिल्में हैं.

error: Content is protected !!