January 29, 2023

UP One India

Leading Hindi News Website

Maharajganj: BJP नेता गौरव जायसवाल हत्या काण्ड, दोस्त ही निकला हत्यारा

Maharajganj: BJP नेता गौरव जायसवाल हत्या काण्ड, दोस्त ही निकला हत्यारा

          महाराजगंज। चिउरहा शराब भट्टी के सामने सोमवार की रात लगभग 10 बजे भाजपा नेता व एडवोकेट गौरव जायसवाल की गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस ने अनावरण करते हुए घटना में शामिल आरोपी रामविलास यादव पुत्र महातम नि० ग्राम गौनरिया राजा थाना चौक जिला महराजगंज को नहर पुलिया के पास से एक अदद 32 बोर नाजायज पिस्टल व दो अदद जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया।
       बताते चले महराजगंज क्षेत्रान्तर्गत मुहल्ला चिउरहा शराब भट्टी के सामने सोमवार की रात लगभग 10 बजे भाजपा नेता व एडवोकेट गौरव जायसवाल की गोली मारकर हत्या कर दी गयी, जिसके संबंध में थाना कोतवाली पर मु० अ०सं० 91/2022 धारा 302 भादवि बनाम अज्ञात अभियुक्तों के विरूद्ध पंजीकृत किया गया था। जिसके शीघ्र अनावरण हेतु पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता द्वारा टीमें गठित की गई थी उक्त घटना का अनावरण करते हुए घटना में शामिल आरोपी रामविलास यादव पुत्र महातम नि० ग्राम गौनरिया राजा थाना चौक जिला महराजगंज को नहर पुलिया के पास से एक अदद 32 बोर नाजायज पिस्टल व दो अदद जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया।
  

            आरोपी से घटना के संबंध में पूछताछ करने पर उसके द्वारा बताया गया कि दिनांक 21.03.2022 की रात लगभग 9 बजे में अपनी मां की दवा लेने के लिये महराजगंज आया था। मैं अपने साथ 32 बोर का नाजायज पिस्टल लेकर आया था। महराजगंज में मेरी मोटरसाईकिल का पेट्रोल खत्म हो गया था। पेट्रोल पम्प धनेवा घनेई बंद होने के कारण मैने अपने परिचित गौरव जायसवाल को फोन कर बताया कि पेट्रोल पंप बंद है और मुझे तेल की आवश्यकता है। जिस पर गौरव ने बताया कि मेरे घर के सामने वाला पम्प खुला है वहां आकर तेल भरवा लो। मै उनके घर के सामने वाले पेट्रोल पम्प पर पहुंचा तो वहां गौरव जायसवाल मुझसे मिले, मैने 100 रू0 का तेल भरवाया। गौरव जायसवाल ने कहा कि चलो कुछ खा पी लेते है। गौरव जायसवाल को लेकर मै चिउरहां जा रहा था कि रोडवेज के पास मेरे गांव के बगल के गांव बेलभरिया का पवनेश शर्मा मिला तो उसने बताया कि मैं अपने भाई को मोटरसाईकिल लेकर बुलाया हूँ। इस पर मैंने कहा कि अपने भाई को मना कर दो मेरे साथ ही चल चलो। जिस पर पवनेश शर्मा भी मेरे मोटरसाईकिल पर बैठ गया। हम तीनो लोग चिउरहा शराब भट्टी के सामने चन्दन बिरयानी की दूकान पर पहुंचे। वहा मैने गौरव को 500 रु0 दिया जिससे गौरव ने शराब की दूकान से एक अद्धा अंग्रेजी शराब व एक बीयर की बोतल ले आया। वहा पर बैठ कर बात चीत होने लगी। पवनेश शर्मा -बगल में बैठा था और गौरव और मै आमने सामने बैठे थे। गौरव से बातचीत में वह मुझसे उलझ गया और मुझे अपमानित करने लगा। पहले भी वह तीन चार बार अपमानित कर चुका था। मैं खड़ा होकर सीधे पिस्टल निकालकर गौरव जायसवाल को गोली मार दिया और मैं मोटरसाईकिल छोड़कर वहां से निकलकर पैदल भाग गया।
    गिरफ्तार आरोपी पर पंजीकृत अभियोग- मु0अ0सं0 91/2022 धारा 302 भादवि व 3/25 आर्म्स एक्ट थाना कोतवाली जनपद महाराजगंज को जेल भेजा गया।

You may have missed

error: Content is protected !!