January 30, 2023

UP One India

Leading Hindi News Website

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह की टूट जाएगी दूसरी शादी!, जाने क्या है मामला

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह की टूट जाएगी दूसरी शादी!, जाने क्या है मामला

Bhojpuri industry superstar Pawan Singh’s second marriage will break!, know what is the matter

आरा। भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह की दूसरी पत्नी ज्योति सिंह ने 28 अप्रैल को आरा के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी डाली थी, तभी से उनके फैंस हर इस खबर की हर अपडेट पर अपनी नजर बनाए हुए हैं। इसी कड़ी में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और उनकी पत्नी ज्योति सिंह आज (26 मई गुरुवार) आरा के फैमिली कोर्ट पहुंचे। इस दौरान फैमिली कोर्ट में दोनों ने अपना-अपना पक्ष रखा। इस दौरान जज ने दोनों से कहा कि वे बातचीत कर इस मैटर को सुलझा आपस में सुलझा ले। हालांकि, पवन सिंह के वकील के मुताबिक, दोनों अब साथ रहना नहीं चाहते है, इसलिए दोनों ने साथ रहने से मना कर दिया है।

तलाक की खबरों के बीच गुरुवार को ज्योति सिंह ग्रीन कलर के सलवार सूट में फैमिली कोर्ट पहुंची। इस दौरान उन्होंने अपनी मांग में सिंदूर और माथे पर बिंदी लगाई हुई थी। इससे पहले ज्योंति सिंह अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे मांग भरे देखी जा सकती हैं। ब्लू कलर की साड़ी, माथे पर बिंदी, होठों पर लिपस्टिक लगाए हुए ज्योति सिंह की इस तस्वीर पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस पर पवन सिंह के फैंस भी उन्हें खूबसूरत भाभी बता रहे हैं। ये दोनों ही तस्वीरें साबित करती हैं कि शायद इन दोनों के बीच सुलह हो सकती है। हालांकि, जब तक मामला कोर्ट में इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता।

पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने आरा के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल की थी, जिस पर 28 अप्रैल को सुनवाई होनी थी। लेकिन पवन सिंह के फैमिली कोर्ट में उपस्थित नहीं होने पर आगे की तारीख दे दी गई थी। कोर्ट ने इस मामले में 26 मई की तारीख निर्धारित की थी और पवन सिंह को कोर्ट मे हाजिर होने का आदेश दिया गया था। जिसपर आज ज्योति सिंह और पवन सिंह हाजिर हुए। जज ने दोनों से काउंसलिंग के दौरान कहा कि अगर वे दोनों इस पर्सनल मैटर को आपस में बातचीत कर सुलझा लेते हैं तो बेहतर रहेगा।

पवन सिंह के वकील ने कही ये बात पवन सिंह के वकील सुदमा सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कोर्ट में दोनों पक्ष ने आगे साथ नहीं रहने की बात कही है। उन्होंने बताया कि पवन सिंह ने कोर्ट में कहा है कि वे ज्योति सिंह को अपनी पत्नी के रूप में नहीं रखेंगे, वहीं ज्योति सिंह ने भी साथ रहने से मना किया है। जज ने दोनों को समझाने की कोशिश की, लेकिन दोनों पक्ष साथ रहने को लेकर नहीं माने। हालांकि, कोर्ट ने दोनों को एक और मौका दिया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने उनपर प्रताड़ित करने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए है। कोर्ट के बाहर ज्योति सिंह के वकील विष्णुधर पांडेय ने बताया कि सुपरस्टार और उनकी पत्नी के बीच कुछ सही नहीं है। दोनों के बीच आए दिन विवाद होता रहता है। इसी विवाद को लेकर तलाक की अर्जी दी गई है।
वकील ने बताया कि पवन सिंह शादी के बाद अपनी पत्नी पर अत्याचार करते थे। वे उनसे मारपीट करते थे। गाली गलौच किया करते थे। इतना ही नहीं, शादी के बाद पवन सिंह ने दो बार अपनी पत्नी का गर्भपात कराया था।

पवन सिंह अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह को पब्लिक के सामने लाने से कतराते थे। भोजपुरी अभिनेता ने किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ज्योती के साथ तस्वीरें साझा नहीं की हैं, न ही वह अपनी दूसरी पत्नी को किसी पार्टी में लेकर जाते थे। हालांकि दूसरी शादी टूटने की असल वजह क्या है, ये तो स्पष्ट नहीं हो सका है, लेकिन पर्सनल लाइफ को लेकर पवन सिंह एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं।

You may have missed

error: Content is protected !!