Vidya Balan शुरू करेंगी अपनी इस मूवी की शूटिंग

Vidya Balan शुरू करेंगी अपनी इस मूवी की शूटिंग

Vidya Balan will start shooting for this movie

अमेजऩ प्राइम वीडियो ने हाल ही में अपने पहले प्राइम वीडियो प्रेजेंट्स इंडिया इवेंट में विद्या बालन Vidya Balan अभिनीत नीयत Neeyat नाम के अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट के साथ अपने दूसरे को-प्रोडक्शन का एलान कर दिया गया है। ख़बरों की माने तो आज, इस सस्पेंस-थ्रिलर की शूटिंग यूनाइटेड किंगडम में शुरू होने जा रही है और सामने आई फोटो में पहले ही हमें शकुंतला देवी, शेरनी और जलसा के बाद एक और अमेजऩ-अबुदंतिया-विद्या को साथ लेकर आने वाले प्रोजेक्ट के लिए उत्साहित हैं।

विद्या बालन Vidya Balan इस प्रोजेक्ट के लिए अपनी मूवी शकुंतला देवी के निर्देशक अनु मेनन के साथ फिर से काम करती हुई दिखाई देने वाली है। अमेजन प्राइम वीडियो और अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट के विक्रम मल्होत्रा द्वारा निर्मित, नीयत Neeyat की आज यूके में पहले शूटिंग शेड्यूल की शुरुआत कर चुकी है। एक नेल-बिटर के रूप में कही जा रही है, नीयत Neeyat की आधिकारिक लॉगलाइन में लिखते हुए पोस्ट किया है: जब एक्सीलड अरबपति आशीष कपूर के जन्मदिन की छुट्टी पर मेहमान मरने लगते हैं, तब जासूस मीरा राव को कुटिल इरादों से पर्दा उठाना होगा, क्योंकि संदिग्ध कपूर के करीबी दोस्त और परिवार में से कोई है।

आज से विद्या बालन शुरू करेंगी अपनी इस मूवी की शूटिंग

इस मूवी का निर्देशन अनु मेनन के द्वारा किया गया है वहीं फिल्म की कहानी को अनु मेनन के साथ अद्वैत कला और गिरवानी ध्यानी ने मिलकर लिखा हैं। जबकि बात की जाए मूवी के स्क्रीन प्ले की तो वो अनु मेनन, प्रिया वेंकटरमन, अद्वैत कला और गिरवानी ध्यानी का हैं। नियत के डॉयलॉग्स कौसर मुनीर के द्वारा लिखे गए हैं। कलाकारों की टुकड़ी में राम कपूर, राहुल बोस, मीता वशिष्ठ, नीरज काबी, शाहना गोस्वामी, अमृता पुरी, दीपानिता शर्मा, शशांक अरोड़ा, प्राजक्ता कोली और दानेश रज़वी भी होने वाले है।

error: Content is protected !!