सौतेली मां का खुनी खेल, दो बेटों का गला रेत करदी हत्‍या, बेटे और बहू ने भी दिया साथ

सौतेली मां का खुनी खेल, दो बेटों का गला रेत करदी हत्‍या, बेटे और बहू ने भी दिया साथ

दो सौतेले बेटों की सोते समय गला रेतकर बेरहमी से हत्‍या कर दी

देवरिया। जिले में आज बुधवार की सुबह दर्दनाक ही नही बल्कि रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आयी, एक सौतेली मां ने बंटवारे को लेकर अपने सगे बेटे व बहु के साथ मिल कर दो सौतेले बेटों की सोते समय गला रेतकर बेरहमी से हत्‍या कर दी। पुलिस ने सौतेली मां, उसके बेटे और बहू को गिरफ्तार कर लिया है वही घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर एसपी भी मौके पर पहुंचे।

मिली जानकारी के अनुसार गौरीबाजार थानाक्षेत्र के ग्राम देवतहां गांव निवासी श्रीनिवास प्रसाद ने दो शादी किया है, पहली पत्नी कुसुम देवी अपने बेटे राजू और बहू अर्चना के साथ तो दूसरी पत्नी मनसा देवी अपने बेटे अजय और अभिषेक के साथ रहते है जब कि श्रीनवास अपने बड़े बेटे जितेन्द्र के साथ दुबई में नौकरी करते है कि आज बुधवार की सुबह दूसरी पत्नी मनसा खेत गई थी, आरोप है कि उसी दौरान पहली पत्नी कुसुम देवी अपने बेटे राजू और जितेन्द्र की पत्नी बहू अर्चना के साथ मिल कर सोते समय सौतेले बेटे अजय और अभिषेक की चाकू से गला रेत निर्ममता से हत्या कर दी गई। दोनों भाइयों को कई बार चाकू से गोदा भी गया है।

घटना की जानकारी मिलते ही गौरीबाजार पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे मे ंले लिया और सौतेली मां, उसके बेटे और बहू को गिरफ्तार कर लिया है और तीनों से पूछताछ कर रही है, वही घटनास्थल पर एसपी भी पहुंचे और जानकारी ली।

error: Content is protected !!