सिसवा से निचलौल मार्ग: पेट्रोल पम्प पुलिया से पंडितपुर तक बना डेंजर जोन, अब तक जा चुकी है कई की जान

सिसवा से निचलौल मार्ग: पेट्रोल पम्प पुलिया से पंडितपुर तक बना डेंजर जोन, अब तक जा चुकी है कई की जान

सिसवा बाजार-महराजगंज। सिसवा से निचलौल मार्ग पर पेट्रोल पम्प पुलिया से पंडितपुर तक लगता है डेंजर जोन बन गया है, क्यों कि हर कुछ दिनों बाद यहां कोई ना कोई वाहन दुर्घटना के मामले सामने आते रहते है, जो अब चर्चा का विषय बन गया है।

बताते चले सिसवा से निचलौल मुख्य मार्ग पर अक्सर वाहन दुर्घनाएं सामने आती रहती है, अब तक न जाने कितनो की जान भी जा चुकी है लेकिन वाहन दुर्घटनाएं कम होने का नाम नही ले रही है, अक्सर शाम के बाद ऐसी घटनाएं आम हो गयी है, इसमें न जाने कितनो ने अपनो को खो दिया है।

वही सिसवा से निचलौल मुख्य मार्ग पर ही कोठीभार थानाक्षेत्र में पड़ने वाले चोखराजतुलस्यान इंटर कालेज से आगे जो पुलिया है वहां से लगभग एक किलोमिटर आगे पंडितपुर तक तो कुछ-कुछ दिनों अंतराल पर तमाम वाहन दुर्घटनाएं हुयी है और कई की जान भी जा चुकी है तो वही दर्जनों से ज्यादा घायल हो चुके है।

अभी दो दिन पहले भी निचलौल की तरफ से सिसवा की तरफ आ रही आर्टिका ने बाइक सवार को रौंद दिया, इतना ही नही लगभग 50 मीटर तक घसीटते हुए ले गयी, ऐसे में बाइक सवार तीन युवकों में एक की दर्दनाक मौत हो गयी वही दो आज भी गंभिर हालत में इलाज करा रहे है।

इस घटना से कुछ दिनों पहले दो बाईकों में आमने सामनें भिडंत हो गयी, उस दौरान भी एक युवक की मौत हो गयी और दोनों दोनों बाइकों पर सवार गंभीर रूप से घायल हो गये, वैसे पिछले कई सालों के दौरान चोखराजतुलस्यान इंटर कालेज से आगे जो पुलिया है वहां से लगभग एक किलोमिटर आगे पंडितपुर तक एक नही दर्जनों वाहन दुर्घटनाएं हो चुकी है ऐसे मे ंअब लोगों का कहना है कि यह क्षेत्र अब डेंजर जोन बन चुका है।

error: Content is protected !!