UP CM: योगी आदित्यनाथ दूसरी बार लेंगे शपथ, गोरखपुर में उत्सव का रहेगा माहौल

       

UP CM: योगी आदित्यनाथ दूसरी बार लेंगे शपथ, गोरखपुर में उत्सव का रहेगा माहौल

    गोरखपुर । गोरक्ष पीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ जब 25 मार्च को प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में लगातार दूसरी बार शपथ लेंगे तो गोरखपुर में उत्सव का माहौल रहेगा।
      इस आशय की जानकारी देते हुए क्षेत्रीय अध्यक्ष डा धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि गोरक्ष पीठाधीश्वर का मुख्यमंत्री के रूप में दूसरी बार शपथ लेना गोरखपुर के लिए ऐतिहासिक क्षण है। इसलिए संगठन की ओर से व्यापक व्यवस्था की गई है। गोरखपुर क्षेत्र के 4234 शक्ति केंद्रों पर लोक कल्याण हेतु पूजन अर्चन के साथ मिष्ठान का वितरण होगा। इस दौरान पटाखे फोड़ और ढोल नगाड़े के साथ भाजपा कार्यकर्ता खुशी का इजहार करेंगे।
      

          इस अलावा हर विधानसभा क्षेत्र से सौ से डेढ़ सौ तक की संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओ को शपथ ग्रहण समारोह का साक्षी बनाने की तैयारी है। उन्होंने बताया कि चूंकि गोरखपुर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कर्म क्षेत्र है, लिहाजा यहां विशेष तैयारी है। गोरखपुर जिले के हर ब्लाक,  नगर पंचायत और नगर निगम के सभी वार्डाे में एलईडी की सुविधा मुहैया कराई जा रही है, ताकि समर्थक अपने मुख्यमंत्री का शपथ ग्रहण समारोह देख सकें। यहां भी मंदिरों में पूजन अर्चन के साथ मिठाई बंटेगी। बेनीगंज स्थित क्षेत्रीय कार्यालय को भी सजाया जा रहा है। यहां भी उत्सव जैसा माहौल रहेगा।
     क्षेत्रीय अध्यक्ष ने शपथ ग्रहण के दिन शाम को अपने घरों पर दीप जलाकर खुशी मनाने की अपील गोरखपुर महानगर की सम्मानित जनता से की है।

error: Content is protected !!