10वीं-12वीं के छात्रों के लिए खुशखबरी, टॉपर्स को कराई जाएगी हेलिकॉप्टर की सवारी, मुख्यमंत्री ने किया एलान

10वीं-12वीं के छात्रों के लिए खुशखबरी, टॉपर्स को कराई जाएगी हेलिकॉप्टर की सवारी, मुख्यमंत्री ने किया एलान

मुख्यमंत्री ने कहा कि 10वीं-12वीं कक्षा में टॉप करने वाले छात्रों को सरकार अपनी तरफ से फ्री में हेलीकाप्टर राइड कराएगी। इसके लिए संबंधित अधिकारियों और जिला अधिकारियों को निर्देश भेजे जाएंगे

CG Board Exam Result: 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षाओं में भाग ले चुके विद्यार्थियों के लिए छत्तीसगढ़ सरकार के तरफ से बड़ी खुशखबरी आई हैं। राज्य सरकार ने बोर्ड की परीक्षाओं में टॉप करने वाले छात्रों को फ्री में हेलीकॉप्टर ( Free Helicopter Ride for Class 10th and 12th Toppers ) की सवारी कराने का एलान किया है।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल न इसकी घोषणा खुद की है, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गुरुवार को छात्रों के लिए बड़ी घोषणा करते हुए कहा है कि 10वीं-12वीं कक्षा में टॉप करने वाले छात्रों के प्रोत्साहित करने के लिए सरकार उन्हें फ्री हेलीकॉप्टर राइड ( Free Helicopter Ride for Class 10th and 12th Toppers ) कराएगी।

10वीं-12वीं के छात्रों के लिए खुशखबरी

बताते चले कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के दौरे पर उन्होंने प्रेस वार्ता के दौरान यह घोषणा की। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि 10वीं-12वीं के विद्यार्थियों के लिए सरकार ने मुफ्त उड़ान योजना बनाई है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि 10वीं-12वीं कक्षा में टॉप करने वाले छात्रों को सरकार अपनी तरफ से फ्री में हेलीकाप्टर राइड कराएगी। इसके लिए संबंधित अधिकारियों और जिला अधिकारियों को निर्देश भेजे जाएंगे।
मुख्यमंत्री ने कहा कि इससे टॉप करने वाले छात्रों का मनोबल और सम्मान बढ़ेगा साथ ही उनके जूनियर साथी भी उनसे प्रेरणा लेंगे।

error: Content is protected !!