गोरखपुर-नरकटियागंज रेल मार्ग: गुरली रमगढ़वां के पास रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव

पुलिस पहुंच गयी श्मशान घाट, विवाहिता का उठाया शव

एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई

काशीपुर । पति के साथ किराये के मकान में रह रही एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। ससुराली मायके वालों को बिना बताए विवाहिता का अंतिम संस्कार कर रहे थे। किसी ग्रामीण की सूचना पर पुलिस ने श्मशान घाट से शव कब्जे में लिया है। पुलिस ने विवाहिता के पिता को सूचना दी। मायके पक्ष ने विवाहिता के ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

फसियापुरा काशीपुर निवासी छोटू सिंह की बेटी सोनम (20) का विवाह करीब डेढ़ वर्ष पहले भुतपुरी, अफजलगढ़ (बिजनौर) निवासी राजवीर सिंह से हुआ था। सोनम शादी के बाद अपने पति राजवीर के साथ खड़कपुर देवीपुरा में किराये के मकान में रह रही थी। राजवीर रुद्रपुर स्थित एक फैक्ट्री में काम करता है। बुधवार की रात सोनम की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। आरोप है कि ससुराली मायके वालों को बिना बताए उसका संस्कार कर रहे थे। इस बीच किसी ग्रामीण ने 112 नंबर पर कॉल कर पुलिस को मामले की सूचना दी।

सूचना पर आईटीआई हल्का प्रभारी प्रदीप भट्ट खड़कपुर देवीपुरा स्थित श्मशान घाट पहुंचे और शव को कब्जे में ले लिया। उन्होंने श्मशान घाट से ही सोमन के पिता छोटू सिंह को फोन कर मामले की सूचना दी। वहीं सोनम के छह माह के बेटे जतिन के सिर से मां का साया उठ गया है।

error: Content is protected !!