Urfi Javed Latest Video Viral : मैं पहली सेल्फी फ्री में देती हूं...दूसरी के लिए पैसे चार्ज करती हूं

Urfi Javed Latest Video Viral : मैं पहली सेल्फी फ्री में देती हूं…दूसरी के लिए पैसे चार्ज करती हूं, फैन्स से सेल्फी के लिए उर्फी जावेद पैसे लेती हैं ?

एयरपोर्ट से ही उर्फी जावेद (Urfi Javed) का एक नया वीडियो (Urfi Javed Latest Video) सामने आया है

बिग बॉस शो से लोकप्रिय होने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपनी ड्रेसिंग सेंस की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। दूसरी ओर उनका बेबाक अंदाज और केयर फ्री नेचर भी कई लोगों को काफी पसंद आता है। अब तक उर्फी जावेद (Urfi Javed) के जितनी भी तस्वीरें और वीडियो आए हैं, वह ज्यादातर मुंबई एयरपोर्ट के ही हैं। लोग उनका मजाक उड़ाते हुए यह भी कह देते हैं कि आखिर वह एयरपोर्ट क्यों जाती हैं? एयरपोर्ट से ही उर्फी जावेद (Urfi Javed) का एक नया वीडियो (Urfi Javed Latest Video) सामने आया है, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। दरअसल इस वीडियो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) सेल्फी के लिए चार्ज की बात कर रही हैं।

फैन्स से सेल्फी के लिए उर्फी जावेद पैसे लेती हैं ?

उर्फी ने फैन से मस्ती की
मुंबई एयरपोर्ट पर उर्फी जावेद मस्ती (Urfi Javed) भरे अंदाज में एंट्री मारती हैं और पैपराजी को जमकर पोज देती हैं। इसी बीच जब एक फैन उनसे सेल्फी लेने के लिए गुजारिश करता है तो वह हमेशा की तरह हंसी-खुशी सेल्फी क्लिक करवा लेती हैं। इसके बाद मस्ती भरे अंदाज में उर्फी (Urfi Javed Latest Video) कह रही हैं, मैं पहली सेल्फी फ्री में देती हूं…दूसरी के लिए पैसे चार्ज करती हूं। सामने आए इस वीडियो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) नीले रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं। सेम लुक में ही उर्फी का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह पैपराजी के सामने अपनी नई गाड़ी का जिक्र कर रही हैं। वीडियो में कुछ फोटोग्राफर उर्फी (Urfi Javed) से कह रहे हैं कि वह खुद गाड़ी क्यों नहीं चलाती हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए उर्फी कहती हैं, अगर मैंने गाड़ी खुद चलाई तो किसी ना किसी को ठोकर मार दूंगी।

error: Content is protected !!