फैंस के लिए बुरी खबर...अब दोबारा शुरू नहीं होगा करण जोहर का ये शो

फैंस के लिए बुरी खबर…अब दोबारा शुरू नहीं होगा करण जोहर का ये शो

Bad news for fans… now this show of Karan Johar will not start again

करण जौहर Karan Johar अपने सुपरहिट सेलीब्रिटी होस्ट शो ‘कॉफी विद करण’ को लेकर हमेशा ही सुखिऱ्यों में बने रहते है। करण जौहर ने अपने इस चिट चैट शो में बॉलीवुड के नामचीन सिलेब्रिटीज की कई बार पोल खोल दी है। कई बार ये शो विवादों में भी आया लेकिन इन सबके बावजूद भी फैंस से इसे बहुत प्यार मिला। बीते दिनों ही खबरें आईं थी कि करण जौहर Karan Johar का ये चैट शो कॉफी विद करण जल्द ही स्ट्रीम किया जाने वाला है।

होस्ट मई में इस की शूटिंग शुरू करने वाले है लेकिन अब कुछ और ही खबरें सुनने के लिए मिल रही है जिसे सुनकर फैंस को तगड़ा झटका लगने वाला है। करण जौहर सोशल मीडिया Social Media पर पोस्ट शेयर कर करीबियों और चाहने वालों को जोर का झटका धीरे से दे दिया है। उन्होंने बोला है कि अब यह शो वापसी नहीं करने वाला है।

फैंस के लिए बुरी खबर…अब दोबारा शुरू नहीं होगा करण जोहर का ये शो

करण जौहर Karan Johar ने पोस्ट शेयर कर लिखा-कॉफी विद करण के 6 सीजन्स मेरी और आपकी लाइफ का एक महत्वपूर्ण भाग रहे है। मुझे ऐसा लगता है कि इस शो से हमने बहुत प्रभाव छोड़ा है और पॉप कल्चर के इतिहास में खुद के लिए एक स्थान तलाशी है लेकिन अब मुझे ये कहते हुए बहुत दुख हो रहा है ति कॉफी विद करण अब कभी नहीं लौटने वाला है।

करण जौहर Karan Johar का ये शो स्टार वर्ल्ड चैनल पर रिलीज किया जा रहा है। इस शो में सेलीब्रिटीज अनफिल्टर अपने दिल की बात बोल देते है। शो पर करण जौहर से बात करते हुए कई बार स्टार्स कुछ ऐसी बातें भी कर चुके हैं जिनके लिए उन्हें बहुत ट्रोल भी किया जा चुका है। इसी शो के रेपिड फायर राउंट में एक गलत जवाब देकर आलिया भट्ट वर्ष तक ट्रोल हुईं। वहीं कंगना रनौत ने करण जौहर को इस शो पर नेपोटिज्म का सबसे बड़ा प्रतीक कहा था इसके उपरांत दोनों के बीच विवाद बढ़ा।

error: Content is protected !!