अन्वेषी जैन के इंस्टाग्राम पर तेजी से बढ़ रही है फॉलोअर्स की लिस्ट

 

अन्वेषी जैन के इंस्टाग्राम पर तेजी से बढ़ रही है फॉलोअर्स की लिस्ट

              अल्ट बालाजी की मशहूर सीरीज गंदी बात से अलग पहचान हासिल करने वाली एक्ट्रेस अन्वेषी जैन के साथ बीते 24 घंटों में कुछ ऐसे हुआ कि उन्हें इसपर यकीन कर पाना बहुत ही ज्यादा मुश्किल हो गया है. ये खबर अन्वेषी ने सोशल मीडिया में माध्यम से ही फैंस के साथ साझा की है और सभी का शुक्रिया कहा है. दरअसल, अन्वेषी के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की लिस्ट बहुत तेजी से बढ़ रही हैं जिसपर उन्हें खुद भी यकीन नहीं हो रहा है.
 

           रिपोर्ट्स के अनुसार अन्वेषी ने अपनी एक बहुत ही खूबसूरत तस्वीर साझा करते हुए लिखा, हाई, हमने 5.3 मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा छू लिया है! भगवान ही जानते हैं कि क्या हो रहा है जो मेरे एक ही दिन में 71 हजार फॉलोअर्स बढ़ गए हैं… सिर्फ 24 घंटों में. अगर ये कोई जादू नहीं है तो मुझे नहीं पता आखिर ये क्या है. मुझे अपने साथ आप लोगों को खड़े देखकर मजबूत महसूस होता है. सभी का शुक्रिया. इतना ही नहीं हम बता दें कि अन्वेषी की आयु अभी महज 30 साल है.
            अभिनेत्री के इस पोस्ट से साफ नजऱ आ रहा है को वो अपने तेजी से बढ़ते फॉलोअर्स की लिस्ट और संख्या से बहुत खुश हैं. वहीं अन्वेषी ने अपने करियर की शुरुआत मॉडल के तौर पर शुरू की थी, लेकिन पॉपुलैरिटी एकता कपूर की वेब सीरीज गंदी बात के साथ मिली थी.  

error: Content is protected !!