November 26, 2022

UP One India

Leading Hindi News Website

नहर के किनारे पड़ा मिला भाजपा नेता की बहन का शव,भाई का आरोप, की गयी है हत्या

नहर के किनारे पड़ा मिला भाजपा नेता की बहन का शव,भाई का आरोप, की गयी है हत्या

महिला का शव उसके घर वालों को देखने तक भी नहीं दिया

बाराबंकी। भाजपा नेता की बहन का शव संदिग्ध परिस्थितियों में नवाबगंज रजबहा नहर के किनारे पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से पंचनाा करवा शव को बिना सील किए ही पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोप है कि महिला का शव उसके घर वालों को देखने तक भी नहीं दिया।

मिली जानकारी के अनुसार कोठी थाना क्षेत्र के नवाबगंज रजबहा नहर में संदिग्ध परिस्थितियों में शव पड़ा मिला, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस व ग्रामीणों की मदद से महिला का शव नहर से बाहर निकलवाया गया और शव की शिनाख्त करने पर उसकी पहचान सुमन जायसवाल के रूप में हुई है, जो कोठी थाना क्षेत्र के ही निवासी राहुल जायसवाल की पत्नी थी, इस के बाद पुलिस द्वारा सूचना दिए जाने पर महिला सुमन जायसवाल के घरवाले मौके पर पहुंचे तो उन्होंने उसकी हत्या कर शव को फेंके जाने का आरोप लगाया। वहीं पुलिस ने महिला के शव को बिना सील किए ही पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

भाई का आरोप, की गयी है हत्या
महिला के भाई का आरोप है उसके ससुराल वाले अक्सर दहेज की मांग को लेकर उसकी बहन को प्रताड़ित करते थे। उन्होंने ही उसकी हत्या कर शव को नहर में फेंका है।

पुलिस ने की लापरवाही
वहीं इस मामले में भाजपा जिला अध्यक्ष शशांक कुशमेश ने कहा कि इस मामले में सभी दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करवाई जाएगी। साथ पुलिस की लापरवाही पर भी उन्होंने अधिकारियों से कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

error: Content is protected !!