February 8, 2023

UP One India

Leading Hindi News Website

अविका गौर कजाकिस्तान में अपनी पहली फिल्म आई गो टू स्कूल को मिली प्रतिक्रिया से उत्साहित

अविका गौर कजाकिस्तान में अपनी पहली फिल्म आई गो टू स्कूल को मिली प्रतिक्रिया से उत्साहित

            बालिका वधू फेम अविका गौर ने तुर्की में अपनी पहली कजाकिस्तान की फिल्म आई गो टू स्कूल की शूटिंग की। उनका शानदार अनुभव शानदार रहा। फिल्म को मिली प्रतिक्रिया से खुश अविका ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने किरदार के साथ न्याय करने के लिए भाषा सीखी थी और वहां की संस्कृति को बेहतर ढंग से समझना था। उन्होंने इसे एक चुनौती के रूप में नहीं बल्कि सीखने के एक और अवसर के रूप में लिया।
            वे कहती है कि अज्ञात भाषा और अज्ञात संस्कृति वे चीजें हैं जिनका मैंने तेलुगु फिल्म उद्योग में प्रवेश करते समय सामना किया, लेकिन अंतत: दर्शकों से मुझे जिस तरह का प्यार मिला, वह मुझे इस तथ्य के बारे में और अधिक आश्वस्त करता है कि मैं और अधिक कर सकती हूं। मुझे बहुत गर्व है कि बालिका वधू और मैंने जो टीवी में काम किया है, उसकी वजह से लोग मुझे इतना प्यार और सम्मान दे रहे हैं।
              उन्होंने बताया कि आई गो टू स्कूल एक दिलचस्प शीर्षक है। यह एक बहुत लोकप्रिय फ्रेंचाइजी का हिस्सा है। श्रृंखला की पहली फिल्म एक चरित्र पर आधारित थी, जो ज्यादा अंग्रेजी नहीं जानता और केवल आई गो टू स्कूल कह सकता है, और यूएस जाता है। बहुत सारे स्थानीय लोगों ने इस विशेष लाइन को पकड़ लिया और यह प्रसिद्ध हो गया।
अभिनेत्री को खुशी हुई कि उन्हें कजाकिस्तान जाने और प्रीमियर पर प्रतिक्रिया देखने और प्रशंसकों से मिलने का मौका मिला। अविका ने साझा किया कि इससे उन्हें दर्शकों को बेहतर ढंग से समझने में मदद मिली। फिल्म को मिल रहे प्यार के लिए वह आभारी महसूस करती हैं।

error: Content is protected !!