December 1, 2022

UP One India

Leading Hindi News Website

Series Seven One में पुलिस की भूमिका में दिखेंगी Hina Khan

Series Seven One में पुलिस की भूमिका में दिखेंगी Hina Khan

Hina Khan will be seen in the role of a cop in the series Seven One

हिना खान ( Hina Khan ) टीवी ( TV ) जगत की लोकप्रिय अदाकारा हैं। इस अभिनेत्री ने अलग-अलग भूमिकाओं में खुद को साबित किया है। अब वह अपने आगामी प्रोजेक्ट में पुलिस की वर्दी में नजर आने वाली हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी नई सीरीज सेवन वन की घोषणा की है। इस सीरीज से उनका फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है। वह पुलिस की वर्दी में काफी जंच रही हैं और फैंस उनके लुक को पसंद कर रहे हैं।

अभिनेत्री हिना ( Hina Khan ) ने इंस्टाग्राम पर सेवन वन ( Seven One ) से अपनी पहली झलक शेयर की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, बहुत गर्व और उत्साह के साथ हम अपने आगामी सीरीज सेवन वन ( Seven One ) से अपना फर्स्ट लुक साझा कर रहे हैं। हम वादा करते हैं कि यह क्राइम ड्रामा सीरीज आपको अपनी सीट से उठने नहीं देगी। हिना को आप एक अनदेखा अवतार में देखेंगे। वह इंस्पेक्टर राधिका श्रॉफ की भूमिका में नजर आएंगी। अधिक जानकारी के लिए जुड़े रहें।

हिना ( Hina Khan ) के इस प्रोजेक्ट से जुडऩे के बाद उनके फैंस उत्साहित हैं। एक यूजर ने अपने कमेंट में लिखा, वह वास्तव में असली पुलिस होने का एहसास करा रही हैं। इसे देखने के लिए तत्पर हूं। एक अन्य यूजर ने लिखा, वह आपको कुछ बेहतरीन अभिनय कौशल दिखाने के लिए आ रही हैं। एक फैंस ने अपने कमेंट में लिखा, वाह! इस प्रोजेक्ट को लेकर बहुत उत्साहित हूं। सोशल मीडिया पर हिना ( Hina Khan ) का लुक वायरल हो चुका है।

Series Seven One में पुलिस की भूमिका में दिखेंगी Hina Khan

अपने कैरेक्टर के बारे में बात करते हुए हिना ( Hina Khan ) ने कहा, इस वेब सीरीज ( Web series ) में मेरा किरदार राधिका एक हाई प्रोफाइल केस को हैंडल करते हुए नजर आएगा, जहां पर रिस्क भी अधिक होगा। लेकिन राधिका बॉलीवुड की कमर्शियल कॉप नहीं होगी, जो असाधारण स्टंट करेगी। कहा जा रहा है कि हिना एक सख्त पुलिस के किरदार में दिखाई देंगी। अब देखना है कि वह अपने किरदार को कैसे निभाती हैं।
हिना ( Hina Khan ) की सीरीज सेवन वन का निर्देशन अदीब रईस करेंगे। हिना ( Hina Khan ) के अलावा इस सीरीज में विक्रम कोचर, अश्विन कौल, भुवन अरोड़ा और शादाब कमाल जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। सेवन वन विक्रम भट्ट की डैमेज्ड 2 के बाद हिना की दूसरी वेब सीरीज है।

Series Seven One में पुलिस की भूमिका में दिखेंगी Hina Khan

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा की भूमिका के साथ हिना घर-घर में लोकप्रिय हो गईं। उन्हें रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 14 ( Big Boss 14 ) में देखा गया था। वह शो में दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही थीं। पिछले साल ही उन्हें फिल्म लाइन्स में अभिनय करते हुए देखा गया था। वह टीवी सीरीज नागिन में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा कई म्यूजिक वीडियो में भी वह नजर आ चुकी हैं।
पिछले साल ही हिना के पिता का कार्डिएक अरेस्ट के चलते निधन हो गया था। हिना की पिता के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग थी। वह अक्सर पिता के साथ तस्वीरें साझा करती रहती थीं। पिता के निधन के बाद वह सदमे में चली गई थीं।

error: Content is protected !!