November 26, 2022

UP One India

Leading Hindi News Website

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता राकेश गुप्ता ने पार्टी से दिया त्यागपत्र, लगाये गंभीर आरोप

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता राकेश गुप्ता ने पार्टी से दिया त्यागपत्र, लगाये गंभीर आरोप

महराजगंज। कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता राकेश गुप्ता ने आज पार्टी से त्याग पत्र दे दिया और पार्टी से क्यों त्यागपत्र दिया सोशल मीडिया पर वायरल कर अपनी बात कही है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में राकेश गुप्ता ने लिखा है कि कांग्रेस पार्टी के स्थाई सदस्यता से एवं समस्त पदों से बड़े दुख के साथ अपना इस्तीफा देता हूं और कांग्रेस पार्टी को मैं छोड़ रहा हूं जिला अध्यक्ष के माध्यम से राष्ट्रीय महासचिव प्रभारी सभी लोग इसको स्वीकार करें।

राकेश गुप्ता

मैं यह भी बताना चाहूंगा पार्टी क्यों छोड़ रहा हूं मैंने 2014 से लगातार एक सक्रिय कार्यकर्ता के रूप में तन मन धन से पार्टी के लिए दिन रात काम किया । और निस्वार्थ लगा रहा लेकिन पार्टी में मुझे सही से सम्मान नहीं दिया क्या अनदेखा किया गया सिर्फ परिवारवाद को बढ़ावा दिया गया और टिकट वितरण में सिर्फ दलालों के माध्यम से पार्टी ने टिकट दिया जो एक सही कार्यकर्ता के लिए सही नहीं है आत्मसम्मान में ठेस पहुंचाने का काम किया जो प्रदेश जिला राष्ट्रीय स्तर तक हर जगह परिवारवाद हावी एक परिवार दो परिवार के अलावा कोई ना तो संगठन में आ सकता ना टिकट पा सकता है और सिर्फ जितने प्रभारी आते हैं उनका यही उद्देश्य होता है किसे पैसा कमाया जाए ना कि अच्छे कैंडिडेट और पार्टी को जिताने के लिए काम किया जाए और मैं बहुत बार कोशिश किया सिर्फ नेतृत्व से इस बात को बताने का लेकिन कोई अमल नहीं किया गया तो जहां सम्मान नहीं वहां रहना मेरे हिसाब से अब सही नहीं।

error: Content is protected !!