होनी थी बस शादी, पर सामने आ गई दुल्हन की अश्लील तस्वीरे

पोर्न मूवी में पत्नी ने एक्टिंग की है शक था पति को, दी दर्दनाक सजा

हर दिन घंटों पोर्न देखा करता था

बेंगलुरु। पोर्न देखने के आदी एक शख्स ने इस संदेह में अपनी पत्नी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी कि उसने पोर्न मूवी में एक्टिंग की है। बेंगलुरु के रामनगर में रहने वाला ऑटो ड्राइवर जहीर पाशा हर दिन घंटों पोर्न देखा करता था। इसी दौरान उसे संदेह हुआ कि एक पोर्न मूवी में उसकी पत्नी ने एक्टिंग की है। इस बात को लेकर वह पत्नी से बीते दो महीनों से झगड़ा कर रहा था और रविवार को उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी। इस दौरान उसके बच्चे भी मौजूद थे। खबर के मुताबिक इस संदेह के चलते वह लगातार पत्नी मुबीना को परेशान कर रहा था।

इसी शक के आधार पर उसने मुबीना की हत्या कर दी, जिसका शव उसके पिता को मिला। रिपोर्ट्स के मुताबिक पाशा को लगता था कि पोर्न मूवी में दिखी एक महिला उसकी पत्नी ही है। इसके बाद से वह उसके चरित्र पर शक करने लगा था। इसी को लेकर झगड़ा होता था और रविवार को दोपहर 12.30 बजे उसने बच्चों के सामने ही पत्नी की हत्या कर दी। मुबीना घरेलू महिला थी और 5 बच्चों की मां थी। हालांकि अब तक यह स्पष्ट नहीं है कि पाशा की गिरफ्तारी हुई है या नहीं। पाशा का बड़ा बेटा इस घटना के बाद दौड़कर अपने नाना के घर गया और उन्हें बुलाकर लाया।

महिला के पिता जब तक मौके पर पहुंचे, उसकी मौत हो चुकी थी। उसके बाद उन्होंने ही पुलिस को शिकायत की और अब मामले की जांच चल रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मुबीना के पिता पहले ही पुलिस को शिकायत करना चाहते थे, लेकिन बेटी के मना करने पर उन्होंने ऐसा नहीं किया था।

शिकायत के मुताबिक पाशा काफी दिनों से पत्नी को तंग कर रहा था और परिवार के लोगों को पता लगा था कि पोर्न मूवी के आधार पर पैदा हुआ संदेह ही इस विवाद की वजह था। पाशा और मुबीना की 15 साल पहले शादी हुई थी और दोनों के 5 बच्चे थे। 20 दिन पहले भी पाशा ने मुबीना की काफी पिटाई की थी और उसे अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था।

error: Content is protected !!