November 26, 2022

UP One India

Leading Hindi News Website

चला था चौथी शादी करने, मंडप में पहुंच गयी तीसरी पत्नी, फिर...

चला था चौथी शादी करने, मंडप में पहुंच गयी तीसरी पत्नी, फिर…

दूल्हा व उसके माता-पिता और बहन के खिलाफ धोखाधड़ी समेत कई धाराओं में केस दर्ज

रुद्रपुर। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से शुक्रवार को चौथी शादी करने आए एसएसबी जवान मदन लाल उर्फ बंटी (दूल्हा) व उसके माता-पिता और बहन के खिलाफ पर पुलिस ने धोखाधड़ी समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया है। यह कार्रवाई गदरपुर की युवती के पिता की तहरीर पर की गई है। पुलिस ने आरोपी जवान को जेल भेज दिया है। मामले की जांच में जुट गई है।

एसएसबी जवान मदन लाल उर्फ बंटी पुत्र चौहवार सिंह निवासी कांड मुरादाबाद शुक्रवार को अपनी चौथी शादी करने के लिए गदरपुर कंबोज धर्मशाला में बारात लेकर आया था। इसकी भनक लगने पर जवान की तीसरी पत्नी पुलिस को साथ लेकर मौके पर पहुंच गई। उसने शादी के मंडप में ही हंगामा कर अपने पति को चप्पलों से पीटना शुरू कर दिया। जिससे विवाह समारोह में अफरातफरी मच गई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए विवाह को बीच में ही रुकवा दिया।

वहीं जब लड़की पक्ष को आरोपी जवान की पहले से शादी होने की जानकारी मिली तो युवती के पिता ने गदरपुर थाने में तहरीर दी। युवती के पिता ने आरोप लगाया कि दूल्हा पक्ष ने पूर्व में विवाह होने की जानकारी को छिपाकर रखा। अपने माता-पिता, बहनों के साथ शादी करने के लिए बारात लेकर गदरपुर में आया। आरोप है कि चौथी शादी करने के दौरान पकड़े जाने पर आरोपी ने गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी भी दी।

पुलिस ने तहरीर के आधार पर जवान समेत उसके माता-पिता और बहन के खिलाफ धोखाधड़ी समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी जवान (दूल्हे) को गिरफ्तार कर लिया। प्रभारी निरीक्षक बिजेंद्र शाह ने बताया कि मामले की जांच एसआई ओमप्रकाश को सौंप दी गई है।

error: Content is protected !!