January 30, 2023

UP One India

Leading Hindi News Website

बोरे में मिली लाश के पीछे का सच बेहद है डरावना, फेंकते समय दो बाइकों की भिड़ंत में गिर गयी थी डेड बॉडी

बोरे में मिली लाश के पीछे का सच बेहद है डरावना, फेंकते समय दो बाइकों की भिड़ंत में गिर गयी थी डेड बॉडी

बदले की आग में जल रही महिला ने घटना को अंजाम दिलाया ऐसा आरोप है

सुल्तानपुर । सोमवार रात बोरे में मिली लाश के पीछे का सच बेहद डरावना है। मृतक के पुत्र ने तंत्र विद्या में पिता की मौत का आरोप लगाया है। आरोप गांव के ही दंपति पर लगा है, बदले की आग में जल रही महिला ने घटना को अंजाम दिलाया ऐसा आरोप है। पुलिस मामले में केस दर्ज कर अब विवेचना कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के छतौना गांव निवासी राम तीर्थ दूबे पुत्र शारदा प्रसाद दूबे ने पुलिस में तहरीर देते हुए आरोप लगाया है कि मेरे पिता झाड़-फूंक का काम करते थे। 11 अप्रैल को मेरे गांव के जगदीश पुत्र नंदलाल सुबह 10 बजे झाड़-फूंक कराने के लिए बाइक से बैठाकर ले गए थे। इसके बाद पिता वापस नहीं आए।

मृतक के बेटे का आरोप है कि जगदीश के घर जाकर देखा तो वो और मेरे पिता वहां नहीं थे। 12 अप्रैल को पता चला कि उनकी लाश कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के बरसड़ा में बरामद हुई है। उसने जगदीश व उसकी पत्नी धनाऊ पर पिता की ईंट-पत्थर से कूच कर हत्या का आरोप लगाया है। उसने पुलिस को दी तहरीर में इस बात का जिक्र किया है कि जगदीश की पत्नी धनाऊ के पिता की आकस्मिक मौत हुई थी। उसको यह शक था कि उसके पिता की मौत हमारे पिता के झाड़ फूंक के कारण हुई। इसको लेकर उसने पति के साथ मिलकर पिता की हत्या कर डाला। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू कर दिया है।

विदित हो कि सोमवार देर रात करीब साढे दस बजे बाइक संख्या यूपी 44 एएस 5497 से बोरे मे रक्त रंजित शव रखकर बरसड़ा और सकवा गांव के पास स्थित नहर की पुलिया पर शव को ठिकाने लगाने को फेंकना चाह रहे थे। बोरे में लाश भरकर फेंकने जाते समय बाइक सवार सामने से आ रही बाइक से भिड़ गया और डेड बॉडी गिर गई थी। इसकी सूचना पीआरवी 112 पर दी तो तत्काल ही मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस को देखकर बाइक सवार शव को बोरे सहित फेंककर भागने लगे। पुलिस ने मौके पर एक संदिग्ध को पकड़ा था जबकि दूसरा भागने मे सफल रहा। पुलिस रात में ही शव तथा बाइक को थाने लाई और घटना की जांच पड़ताल मे जुटी गई। पकड़ी गयी बाइक पर कई जगह खून लगा था तथा शव को किसी धारदार हथियार से वार कर हत्या की गयी थी।

You may have missed

error: Content is protected !!