Ranbir Kapoor : छिपे हुए 'हीरो', शादी में चर्चा में आए रणबीर की 'लाइफस्टाइल'

Ranbir Kapoor : छिपे हुए ‘हीरो’, शादी में चर्चा में आए रणबीर की ‘लाइफस्टाइल’

ranbir kapoor, abhishek bachchan, ranbir wedding, rahul bhatt, mahesh bhatt, ranbir kapoor marriage, alia bhatt marriage date

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों ही लंबे समय से प्यार में हैं। रणबीर ने और आलिया बॉलीवुड में अपनी जगह बना ली है. हालाँकि वे स्टार परिवारों से आते हैं, लेकिन यह उनके अपने प्रयासों ने दोनों को एक प्रशंसक बना दिया।
अब दोनों के शादी करने की खबर से हर तरफ फिल्म समीक्षकों में हड़कंप मच गया है. बॉलीवुड के लंबे समय से प्रतीक्षित स्टार कपल ने हाल ही में शादी की है या नहीं, इस पर शायद संदेह है। रणबीर-आलिया की जोड़ी पहले ही इतनी खबरें और गपशप सुन चुकी है।

Ranbir Kapoor : छिपे हुए ‘हीरो’, शादी में चर्चा में आए रणबीर की ‘लाइफस्टाइल’

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल के परिवार वाले, दोस्त और चाहने वाले शादी की तैयारियों में जुटे हुए हैं। पता चला है कि इस शादी में बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारे शामिल होंगे।
इस बीच फैन्स के बीच रणबीर और आलिया के कैरेक्टर, उनके फिल्मी करियर और उनकी लव लाइफ को लेकर दिलचस्प चर्चा हो रही है. इनमें सबसे खास है रणबीर की श्छुपाई में जिंदगीश्।

हालांकि यह एक मजाक या ट्रोल की तरह लग सकता है, रणबीर का यह संदर्भ ईमानदार है। रणबीर के पास 15 साल से अधिक का फिल्म अनुभव है। रणबीर एक ऐसे अभिनेता हैं जो इस दौरान सभी सार्वजनिक समारोहों और पार्टियों से दूर रहते हैं।
अभिनेता आधिकारिक तौर पर सोशल मीडिया पर भी सक्रिय नहीं है। यह कहा जा सकता है कि आज बहुत कम सेलिब्रिटी हैं जिनका सोशल मीडिया अकाउंट नहीं है। रणबीर इस ग्रुप से अलग हैं। लेकिन रणबीर ने एक इंटरव्यू में कहा कि उनका एक इंस्टाग्राम अकाउंट है। इसकी विश्वसनीयता आदि पर अभी भी संदेह है।

इंटरव्यू में रणबीर कभी भी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात नहीं करते हैं। इससे पहले दिन में, एक साक्षात्कारकर्ता ने आलिया एली से पूछा कि क्या वह रणबीर से ज्यादा सफल है। रणबीर ने उस समय कहा था कि आलिया को सभी विषयों में दिलचस्पी है और वह गिटार सीखने से लेकर पटकथा लेखन तक सब कुछ सीखने की कोशिश कर रही थी।

error: Content is protected !!