November 26, 2022

UP One India

Leading Hindi News Website

Runway 34 Movie trailer 2 Release : यहां पर देखें 'रनवे 34' का दूसरा ट्रेलर, पायलट अजय देवगन, हीरो या बलि का बकरा?

Runway 34 Movie trailer 2 Release : यहां पर देखें ‘रनवे 34’ का दूसरा ट्रेलर, पायलट अजय देवगन, हीरो या बलि का बकरा?

Runway 34 Movie trailer 2 Release, Runway 34 Movie, Runway 34 Movie trailer 2, Runway 34, Runway 34 Movie trailer 2 Release : यहां पर देखें ‘रनवे 34’ का दूसरा ट्रेलर, पायलट अजय देवगन, हीरो या बलि का बकरा?

अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म रनवे 34 एक नया ट्रेलर trailer है। यह एक मनोरंजक कहानी है और, अमिताभ बच्चन चाहते हैं कि हर कोई घटनाओं के अप्रत्याशित मोड़ के लिए तैयार रहे। क्लिप मध्य हवा में अशांति अनुक्रम के साथ खुलती है। इधर, रकुल प्रीत सिंह, जो फिल्म में एक सह-पायलट की भूमिका निभा रही है, रो रही है क्योंकि वह कहती है, “न ईंधन, न दृश्यता है और न समय है। यह खत्म हो गया है, हम कुछ नहीं कर सकते। वीडियो फिर सीधे कोर्ट रूम के दृश्य में कट जाता है – अजय देवगन और अमिताभ बच्चन के बीच एक आमना-सामना। “गलती चाह एटीसी की हो, ये मौसम खराब हो। गल्ती तो सिरफ पायलट की है, ”अजय देवगन कहते हैं, जिनसे मध्य-हवाई संकट के बारे में पूछताछ की जाती है। ट्रेलर ने सभी बॉक्सों पर टिक कर दिया है। यह दर्शकों को उनकी सीटों के किनारे पर रखने का वादा करता है।

Runway 34 Movie trailer 2 Release : यहां पर देखें ‘रनवे 34’ का दूसरा ट्रेलर, पायलट अजय देवगन, हीरो या बलि का बकरा?

Runway 34 Movie सच्ची घटनाओं पर आधारित है। फिल्म का निर्देशन और निर्माण अजय देवगन ने किया है। कैप्शन के लिए अमिताभ बच्चन ने लिखा, “उद्धारकर्ता या अपराधी? अप्रत्याशित के लिए खुद को संभालो। दो दिग्गजों की भिड़ंत शुरू हो गई है। रनवे34 का ट्रेलर 2 ( Runway 34 Movie trailer 2 ) आपको जकड़ लेगा।

इससे पहले, अमिताभ बच्चन ने रनवे 34 ट्रेलर 2 ( Runway 34 Movie trailer 2 ) के लिए एक उलटी गिनती पोस्ट को छोड़ दिया था। उन्होंने एक शक्तिशाली पोस्टर साझा किया था जिसमें खुद को और अजय देविन को जब उद्धारकर्ता अपराधी बन जाता है पाठ के साथ साझा किया गया था। कैप्शन बॉक्स के लिए, उन्होंने लिखा, “सच्ची घटनाओं से प्रेरित होकर, अजय देवगन हमें 150 यात्रियों और चालक दल के जीवन के साथ एक अशांत यात्रा पर ले जाते हैं। अधिकारियों और उसके बीच एक बमबारी का सामना होता है। क्या उसे उद्धारकर्ता या अपराधी घोषित किया जाएगा?”

( Runway 34 Movie trailer 2 ) 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। बोमन ईरानी भी फिल्म का हिस्सा हैं। फैंस लेटेस्ट ट्रेलर में उनके किरदार की एक झलक पाने में कामयाब हो गए हैं।

error: Content is protected !!