मंहगाई के ख़िलाफ़ कांग्रेस का राजभवन मार्च कल, कांग्रेस चला रही है ‘‘महंगाई मुक्त भारत अभियान’’

मंहगाई के ख़िलाफ़ कांग्रेस का राजभवन मार्च कल, कांग्रेस चला रही है ‘‘महंगाई मुक्त भारत अभियान’’

लखनऊ। हफ्ते भर से महंगाई मुक्त भारत अभियान चला रही कांग्रेस पार्टी कल, 7 अप्रैल को लखनऊ में राजभवन तक मार्च करेगी। पार्टी ने डीज़ल-पेट्रोल की कीमतों में हो रही दैनिक बढ़ोतरी के लिए मोदी सरकार को ज़िम्मेदार ठहराते हुए कहा है कि यूपी की जनता को जीत के बाद बीजेपी जनता को महंगाई का रिटर्न गिफ्ट दे रही है।

पार्टी प्रवक्ता पंकज तिवारी ने यह जानकारी देते हुए कहा कि प्रदेश व देश में महंगाई से जनता त्राहि-त्राहि कर रही है पर सरकार के कान में जूं तक नहीं रेंग रही है। ऐसे में जनहित के मुद्दे को सरकार तक पहुंचाना और उसकी तकलीफ़ों को सरकार को अहसास कराना कांग्रेस पार्टी अपना नैतिक कर्तव्य समझती है। कांग्रेस पूरे देश में हफ्ते भर से महंगाई मुक्त भारत अभियान चला रही है जिसके तहत ब्लाक से लेकर ज़िला स्तर तक धरना प्रदर्शन आयोजित किए जा चुके हैं। इसी क्रम में कांग्रेस पार्टी 7 अप्रैल को राजभवन तक पैदल मार्च करके महंगाई के ख़िलाफ़ अपना आक्रोश व्यक्त करेगी।

उन्होंने बताया कि इस विरोध प्रदर्शन में कांग्रेस विधानमंडल दल नेता श्रीमती अराधना मिश्र मोना, विधायक श्री वीरेन्द्र चौधरी समेत उत्तर प्रदेश कांग्रेस के समस्त पदाधिकारी, जिला से लेकर ब्लाक कमेटियों तक के पदाधिकारी और अन्य तमाम नेतागण शामिल होंगे।

error: Content is protected !!