छात्रा का अश्लील वीडियो बना ब्लैकमेल करता था डांस टीचर, पुलिस ने कोर्ट में भेजी चार्जशीट

            

छात्रा का अश्लील वीडियो बना ब्लैकमेल करता था डांस टीचर, पुलिस ने कोर्ट में भेजी चार्जशीट

कानपुर ।  गोविंद नगर थाना क्षेत्र में आठवीं की छात्रा का अश्लील वीडियो बना ब्लैकमेल कर रुपये ऐंठने वाले आरोपित डांस टीचर के खिलाफ पुलिस ने बरामद मोबाइल के वीडियो और पीड़िता के बयान के आधार पर कोर्ट में चार्जशीट भेजी है।
       गोविंद नगर थाना क्षेत्र की महिला की 13 वर्षीय आठवीं की छात्रा को डांस सिखाने के नाम दबौली निवासी डांस टीचर आर्यन उर्फ हिमांशु सोनी ने उसके साथ अश्लील हरकतें कर उसका मोबाइल से वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर रुपये ऐंठता था। बच्ची ने घर से पिता के मोबाइल के जरिए टीचर के एक दोस्त को यूपीआई के जरिए चोरी से 20 हजार रुपये ट्रांसफर किए थे। खाते से रुपये निकलने पर मां ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई तो मामला खुला और पुलिस ने क्राइम ब्रांच की मदद से आरोपित टीचर को गिरफ्तार कर जेल भेजा। उसके बरामद मोबाइल में तीन और बच्चियों के अश्लील वीडियो मिले थे। पुलिस ने मोबाइल की जांच के लिए फोरेंसिक लैब लखनऊ भेजा है।
    थाना प्रभारी रोहित तिवारी ने बताया कि आरोपित के खिलाफ पीड़िता के बयान, मोबाइल से मिले अश्लील वीडियो और टीचर के दोस्त के खाते में पहुंची रकम व उसके बयानों को आधार बनाकर चार्जशीट तैयार कर न्यायालय भेजी है।

error: Content is protected !!