November 26, 2022

UP One India

Leading Hindi News Website

मिस यूनिवर्स बनने के महज तीन माह बाद ही बदल गया हरनाज़ संधू का लुक

मिस यूनिवर्स बनने के महज तीन माह बाद ही बदल गया हरनाज़ संधू का लुक

मिस यूनिवर्स 2021 का खिताब अपने नाम करके स्टनिंग हरनाज संधू ने इंडिया का नाम दुनिया में रौशन कर दिया है. हरनाज संधू के सिर जब मिस यूनिवर्स का ताज सजा था, तो उनकी खूबसूरती के चर्चे सिर्फ देश में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया भर में सुनने के लिए मिल रहे है. मिस यूनिवर्स 2021 बनने के उपरांत हरनाज की फैन फॉलोइंग आसमान छूने लग गई थी. हरनाज के लुक्स से लेकर उनके स्टाइल स्टेटमेंट को भी लोग फॉलो करने लगे है. हरनाज की दीवानगी का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. हरनाज दिसंबर 2021 में जब मिस यूनिवर्स बनी थीं, तब उनकी खूबसूरती के साथ उनकी फिटनेस और टोंड बॉडी पर भी फैंस फि़दा हो चुके है . हर लड़की हरनाज जैसी फिट बॉडी पाने का सपना देखने लगी है. लेकिन मिस यूनिवर्स बनने के कुछ ही महीनों के अंदर हरनाज का बदला रूप देखकर फैंस के होश उड़ा रहा है.

अभिनेत्री ने मिस यूनिवर्स 2021 बनने के कुछ ही माह के भीतर ही काफी ज्यादा वेट पुट ऑन कर लिया है. फिट एंड ग्लैमरस हरनाज अब चबी नजऱ आने लगी है. फैंस समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर कुछ ही माह में ऐसा क्या हो गया कि हरनाज का लुक पूरी तरह से चेंज हो चुका है. लैक्मे फैशन वीक में हरनाज संधू ने भी रैंप वॉक कर जलवे बिखेरते हुए नजऱ आई. हरनाज ने अपनी रैंप वॉक से सभी को खूब इंप्रेस किया, लेकिन उनका ट्रांसफॉर्मेशन देखकर हर किसी के होश उड़ गए. हरनाज की बॉडी में हुए इस बदलाव का कारण क्या है, इसका जवाब तो वो खुद ही बता सकती हैं. हालांकि, इस लुक में भी वो खूबसूरत लग रही हैं.

लेकिन क्या आप जानते हैं कि मिस यूनिवर्स में हिस्सा लेने से 3 दिन पूर्व हरनाज हॉस्पिटल में एडमिट थी. हरनाज ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था. हरनाज ने बोला था- मेरी मां ने मुझसे कहा था कि तुम्हें इसी साल पार्टिसिपेट करना चाहिए. हरनाज ने कहा था- मैं मिस यूनिवर्स में भाग लेने से 3 दिन पहले हॉस्पिटल में भर्ती थी. उस समय मुझे अपनी सीलिएक बीमारी के बारे में पता चला था कि मुझे ग्लूटेन से एलर्जी है. मुझे इससे पहले नहीं पता था. इस वजह से कई बार आपका वजन बढ़ जाता है.

error: Content is protected !!