Maharajganj: सिसवा में होने से बचा बड़ा हादसा, कई आ सकते थे चपेट में

           

Maharajganj: सिसवा में होने से बचा बड़ा हादसा, कई आ सकते थे चपेट में

सिसवा बाजार-महराजगंज। सिसवा नगर में आज बड़ी घटना होने से बच गयी, नही तो न जाने क्या हो सकता था, कारण था ओवर लोडिंग गन्ने से भरी ट्राली जो आज तड़के रोडवेज बस स्टेशन मोड़ पर पलट गयी, गनीमत रहा कि कोई चपेट में नही आया नही तो किसी बड़ी घटना से इंकार नही किया जा सकता था।
       बताया जाता है कि सिसवा नगर के मुख्य सड़क से चीनी मिल जाने वाली मोड़ रोड़वेज बस स्टेशन के पास आज मंगलवार की सुबह लगभग 6 बजे गन्ने से भरी ट्राली पलट गयी, संयोग रहा कि कोहरा होने के कारण उस समय वहा कोई नही था, जब कि जहां ट्राली पटली है वहां दुकानें है और हर समय दर्जनों लोग खड़े रहते है, ऐसे में अगर यही ट्राली दिन में पलटी होती तो किसी बड़ी घटना से इंकार नही किया जा सकता था, कई लोग इसके चपेट मे आ सकते थे।

Read More- Maharajganj: सड़क हादसे में सिपाही की मौत, सिसवा पुलिस चौकी पर तैनात था सिपाही

     बताते चले सड़कों पर ओवर लोडिंग गन्ने से भरी ट्राली व ट्राला मौत बन कर दौड़ रहे है, अभी दो दिन पहले ही सिसवा से कप्तानगंज मार्ग पर भुवनी के पास तड़के सुबह गन्ने से भरी ट्राली की वजह से सिसवा पुलिस चौकी पर तैनात एक नौजवान सिपाही आशीष गिरी की दर्दनाक मौत हो गयी और कई लोग घायल है जिनका अभी भी इलाज चल रहा है, ऐसे में सड़कों पर दौड़ रही इन ओवरलोड ट्राली व ट्राला पर कोई कार्यवाही नही की जा रही है।
      

Read More- Maharajganj: गन्ना से भरी ट्राली व ट्राला अबतक ले चुके है कई लोगों की जान, गहरी नींद में सोया प्रशासन

error: Content is protected !!