सभी आत्माओं के परम पिता परमात्मा है तथा परमात्मा के सत्य का परिचय दिया: कुमारी बहन पूनम

सभी आत्माओं के परम पिता परमात्मा है तथा परमात्मा के सत्य का परिचय दिया: कुमारी बहन पूनम

प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय ने किया सिसवा में नौ दिवसीय अलविदा तनाव शिविर का आयोजन

सिसवा बाज़ार-महराजगंज। प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय शाखा सिसवा बाजार की ओर से श्रीराम जानकी मंदिर परिसर में चल रहे नौ दिवसीय अलविदा तनाव शिविर के चौथे दिन तनाव मुक्ति विशेषज्ञ कुमारी बहन पूनम ने कहा कि सभी आत्माओं के परम पिता परमात्मा है तथा परमात्मा के सत्य का परिचय दिया।

श्री राम जानकी मंदिर के परिसर में बहन कुमारी पूनम ने कहा कि परमात्मा जो अजन्मा है सर्वाेच्च है सर्वमान्य है शक्तिशाली है उसका रूप ज्योति बिंद है जीने से हार धर्म के अंदर पॉइंट ऑफ लाइट एक नूर माना गया है हिंदू धर्म हम ज्योतिर्लिंग के रूप में पूजते है। प्यार से उन्हें कहा गया है शिव बाबा शिव माना बीज कल्याण कारी बिंदी शिव बाबा को ही कहा जाता है सत्यम शिवम सुंदरम शिव भी है सत्य भी है और अतिसुंदर भी है।
आज शिव बाबा का सत्य परिचय पा कर सभी के मन खिल उठे है।तथा शिविर में आनंद उत्सव मनाया गया।जिसमे सभी भाई बहनों माताओ पर पुष्प वर्षा की गई।

आज तनाव से मुक्ति के लिए और सुरक्षित जीवन जीने के लिए एक महामन्त्र दिया गया।कि जीवन के दैनिक कर्माे में स्मरण करे कि सर्वशक्तिमान है। भगवान हमारे साथ है। और सभी भाई बहनों माताओ को शिव बाबा से दोस्ती कराई गई। सचमुच अनुभव हुआ कि जीवन के विपरीत परिस्थितियों में ईश्वर ही हमारा सहारा होता है ईश्वर हमारा मित्र धन संपदा वैभव नाम मान सम्मान सब विनाशी अविनाशी सुख शांति का दाता एक परमात्मा है जब हम इसके साथ के अनुभव का एहसास करते हैं तो सदा निर्भय निर्भीक उमंग उत्साह और आत्मविश्वास वाला जीवन हम जीने लगते हैं
इस दौरान सोमनाथ चौरसिया बहन मनोज अनिता पारुल पम्मी किरण रिंकू शिवेश्वर रणधीर सुरेंद्र वीरेंद्र रामचंद्र भाई सहित हज़ारो की संख्या में महिला पुरुष उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!