हाइवे पर ट्रक में पलटते ही लग गई आग, जिंदा जला चालक

हाइवे पर ट्रक में पलटते ही लग गई आग, जिंदा जला चालक

सीमेंट के बोरों से भरा हुआ था ट्रक

मोहित गौड़-मथुरा। आगरा दिल्ली हाइवे पर एक और दर्दनाम हादसा हो गया। शनिवार की सुबह करीब चार बजे एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया, ट्रक में पलटते ही आग लग गई और ट्रक देखते ही देखते आग की पलटों में घिर गया। ट्रक सीमेंट के बोरों से भरा हुआ था। दर्दनाम हादसे में ट्रक चालक सुरेंद्र पुत्र रामदेव निवासी नीमबाडा अजमेर राजस्थान (19 वर्ष) की मौके पर ही ट्रक के अंदर जलकर मौके पर ही मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, वही पुलिस ने ट्रक मालिक को फोन कर घटना जानकारी दे दी। इससे पहले हाइवे पर ट्रक में आग लगने की सूचना फायर बिग्रेड को भी दे दी गई थी। मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया, इसके बाद चालक के शव को बाहर निकाला गया। घटना की सूचना पर पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए थे।

इस दौरान कुछ समय के लिए यातायात भी प्रभावित रहा, जिसे पुलिस ने प्रयास कर सुचारू कराया। सीओ छाता वरुण कुमार ने बताया कि एक ट्रक सीमेंट के बोरों से लदा हुआ था, जो शेरगढ़ से छाता की तरफ आ रहा था, तभी कोकाकोला फैक्ट्री के पास पलट गया और उसमें आग लग गई। आग लग जाने की वजह से ट्रक में फंसे हुए ट्रक चालक की जलकर मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की सूचना पाते ही पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा तथा फायर सर्विस की मदद से ट्रक चालक को बाहर निकाला तथा डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस घटना की जानकारी ट्रक मालिक और मृतक के परिजनों को दे दी गई है और इस संबंध में आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।

error: Content is protected !!