श्वेता अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में, रोहित शेट्टी ने की फिल्म ऑफर

श्वेता अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में, रोहित शेट्टी ने की फिल्म ऑफर

अभिनेत्री श्वेता तिवारी टीवी के साथ-साथ फिल्मों में भी दिख चुकी हैं। वह अभिनय जगत का लोकप्रिय चेहरा हैं। हालांकि, जो प्रसिद्धि उन्हें टीवी पर मिली, वो बड़े पर्दे पर नहीं मिली। बहरहाल, श्वेता अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल, निर्देशक रोहित शेट्टी ने उन्हें एक बड़ी फिल्म ऑफर की है, जिसके बाद उनके प्रशंसकों की खुशी का ठिकाना नहीं है। श्वेता ने भी इस खबर की पुष्टि की है।
श्वेता, रोहित शेट्टी की प्रोडक्शन कंपनी के बैनर तले बन रही एक बड़ी फिल्म में दिखेंगी। श्वेता के बेस्ट फ्रेंड विकास कलंत्री ने उन्हें इसके लिए बधाई दी है। विकास ने श्वेता की वैनिटी वैन का वीडियो शेयर किया है, जिस पर श्वेता के नाम के साथ रोहित शेट्टी प्रोडक्शन लिखा है। विकास ने वीडियो शेयर कर लिखा, नई शुरुआत। ऑल द बेस्ट श्वेता तिवारी। श्वेता ने भी विकास के इस पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है।

श्वेता को खतरों के खिलाड़ी के 11वें सीजन में देखा गया था। इस शो में श्वेता ने कई खतरनाक स्टंट किए थे, जिन्हें देख दर्शक भी हैरान रह गए थे और रोहित भी श्वेता के फैन हो गए थे। शो में रोहित के साथ श्वेता की काफी अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी। श्वेता ने भी हमेशा रोहित के निर्देशन की तारीफ की है और अब अपने पसंदीदा निर्देशक की फिल्म से जुडऩे के बाद श्वेता सातवें आसमान पर हैं।
श्वेता आखिरी बार खतरों के खिलाड़ी 11 में दिखी थीं। इससे पहले उन्हें धारावाहिक मेरे डैड की दुल्हन में देखा गया था। श्वेता ने कई टीवी धारावाहिकों में काम किया है। उन्होंने एकता कपूर के धारावाहिक कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा का किरदार निभाया था, जिससे वह घर-घर में मशहूर हो गई थीं। असल में उन्हें इसी शो से पहचान मिली थी। श्वेता मदहोशी और आबरा का डाबरा जैसी कई फिल्मों में छोटे-मोटे रोल कर चुकी हैं।
श्वेता की तरह उनकी बेटी पलक भी इंडस्ट्री में छाई हुई हैं। उनके म्यूजिक वीडियो बिजली बिजली ने खूब धमाल मचाया था। श्वेता-पलक की ग्लैमरस तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती हैं। 41 की उम्र में भी श्वेता खुद को फिट रखती हैं।
रोहित की फिल्म सर्कस इस साल 15 जुलाई को रिलीज होने वाली है। इसके बाद रोहित, अजय देवगन के साथ फिल्म सिंघम 3 पर काम शुरू करेंगे। वह गोलमाल 5 को लेकर भी चर्चा में हैं। इस फ्रेंचाइजी की सभी फिल्मों को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। रोहित ऑल द बेस्ट और बोल बच्चन का सीक्वल बनाने की तैयारी में भी हैं। वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपनी पहली कॉप थ्रिलर वेब सीरीज पर भी काम कर रहे हैं।

error: Content is protected !!