November 26, 2022

UP One India

Leading Hindi News Website

महिला थाना प्रभारी ने ली मनचलो की क्लास

पेट्रोल पंप में लूट की कोशिश, असफल होने पर कट्टा निकाल किया फायर, क्षेत्र में फैली दहशत

          कोरबा। एक पेट्रोल पंप में बाइक में पेट्रोल भराने के बहाने पहुंचे दो नकाबपोश बदमाशों ने पेट्रोल पंप कर्मी से रुपये से भरे बैग लूटने की कोशिश की। बदमाशों में एक ने असफल रहने पर देशी कट्टा निकाल लिया और भागने की कोशिश की। पेट्रोल पंप कर्मियों ने साहस दिखाते हुए लुटेरों को पकडऩे की कोशिश की और एक कर्मी ने बाइक पीछे से खींच लिया। इस आपाधापी के बीच लुटेरे ने गोली चला दी और सेल्समेन बाल-बाल बच गया। 
          यह घटना दीपका थाना के अंतर्गत दीपका-कटघोरा रोड में स्थित गोबरघोरा पेट्रोल पंप में हुई। बताया जा रहा है कि दोपहर 2.30 बजे लाल रंग की बाइक में चेहरे को गमछे से ढांक कर रखे दो बदमाश पेट्रोल भराने पहुंचे। 200 रुपये का पेट्रोल पंप भराने के बाद जाने लगे, तो पेट्रोल पंप कर्मी रोशन कुमार साहू ने रुपये मांगे। इस पर बाइक के पीछे बैठा बदमाश ने उतर कर पैसे हम नहीं तुम दोगे, कहते हुए नोट से भरा बैग खींचने लगा। 
     
      चूंकि पेट्रोल कर्मी ने बैग को गले में लटका रखा था, इसलिए लूट पाने में वह असफल रहा। यह देख पंप में मौजूद कुछ अन्य कर्मी भी मौके पर पहुंच गए। खुद को घिरता देख बदमाश बाइक में बैठ कर भागने लगे। रोशन और अन्य कर्मियों ने मिलकर बाइक पीछे से खींचकर उसे पकडऩे की कोशिश की तो बाइक चला रहा बदमाश कट्टा निकाल लिया और सीधे गोली चला दी। यह तो संयोग रहा कि उसका निशाना चूक गया और गोली सेल्समैन के बगल से निकल पीछे सिंटैक्स की टंकी में जा धंसी। घटना के वक्त पेट्रोल पंप में कर्मियों के अलावा चार. पांच ग्राहक भी थे। 
         फायरिंग के आवाज से क्षेत्र में दहशत फैल गई। इसका फायदा उठाते हुए बदमाश चंपत हो गए। बताया जा रहा है कि आरोपित कटघोरा की ओर भागे। दीपका थाना प्रभारी अविनाश सिंह ने बताया कि रोशन की रिपोर्ट पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ  लूट व हत्या का प्रयास का मामला धारा 398, 307, 34, 27 आर्म्स एक्ट के तहत पंजीबद्ध कर पतासाजी कर रही।
error: Content is protected !!