January 30, 2023

UP One India

Leading Hindi News Website

भीषण सड़क हादसा: सड़क खून से हो गयी लाल, मासूम सहित 4 की मौत, मचा चीख पुकार

              

भीषण सड़क हादसा: सड़क खून से हो गयी लाल, मासूम सहित 4 की मौत, मचा चीख पुकार

महोबा। बुंधवार को एक बार फिर सड़क खून से लाल हो गई और सड़क हादसे में मासूम सहित चार लोग काल के गाल में समां गए। ट्रक और टेंपो में भीषण टक्कर होने के कारण लोगों की जान गई और कई लोग इस सड़क हादसे में घायल हुए। कबरई व महोबा पुलिस के साथ ही सीओ सिटी भी मौके पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया तो वहीं मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा है।
      प्राप्त जानकारी के अनुसार हमीरपुर जनपद के अंतर्गत आने वाले मौदहा से सवारियां को बैठाकर आटो महोबा आ रहा था और अभी यह कबरई थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ंबरबई गांव के पास पहुंचा था कि ट्रक की टक्कर से टेंपो हाईवे किनारे पलट गया और यह भीषण हादसा हो गया। इस दर्दनाक घटना का मंजर देखकर मौके पर सैकड़ों की संख्या में लोग पहुंच गए और कबरई पुलिस के साथ ही महोबा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। सीओ सिटी रामप्रवेश राय भी मौके पर पहुचे।
      इस दर्दनाक घटना में मप्र के मुरैना निवासी 45 वर्षीय जीतेंद्र सिंह उनका पुत्र 6 वर्षीय आर्यन और पुत्री 8 वर्षीय मोना, मदारपुर मौदाहा जनपद हमीरपुर निवासी 30 वर्षीय राजू उनकी पत्नी 22 वर्षीय संगीता, पुत्र 5 वर्षीय राज, पुत्री 2 वर्षीय राधिका, पाटनपुर मौदहा निवासी 42 वर्षीय हरिशंकर, मौदहा निवासी 35 वर्षीय शमा पत्नी सलाउद्दीन उसकी पुत्री 3 वर्षीय आलिया, सिजहरी निवासी 28 वर्षीय मुन्ना, हरद्वार लवकुशनगर जिला छतरपुर निवासी 24 वर्षीय शनी, 55 वर्षीय रामसेवक घायल हो गए। इन्हें महोबा जिला अस्पताल लेकर आया गया।  जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने राज को परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया और रामसेवक को झांसी रेफर किया गया था। लेकिन जिला अस्पताल में उपचार दौरान उसकी मौत हो गई। घटनास्थल पर हरद्वार निवासी 55 वर्षीय फूलसिंह और एक अज्ञात की मौत हुई है। इस घटना के बाद से सभी के दिल दहल उठे और इस दिल दहला देने वाली  घटना से मृतकों के परिवार के लोगों में कोहराम मचा हुआ है।

You may have missed

error: Content is protected !!