ग़ौसे आज़म फाउंडेशन ने स्थापना दिवस पर गरीबों को खिलाया खाना

ग़ौसे आज़म फाउंडेशन ने स्थापना दिवस पर गरीबों को खिलाया खाना

             

  पिछले लॉकडाउन में फ्री राशन किट, पांच फ्री मेडिकल कैम्प, चार फ्री कम्बल कैम्प, तीन सौ विधवाओं की आर्थिक मदद, दो ग़रीब बच्चियों की शादी में मदद, इसके इलावा और भी बहुत से नेकी के काम मात्र एक साल में ग़ौसे आज़म फाउंडेशन कर चुका है

             गोरखपुर । ग़ौसे आज़म फाउंडेशन  की गोरखपुर टीम ने स्थापना दिवस के मौक़े पर, एक साल पुरा होने की ख़ुशी में, सर्द रात में, ग़रीबों और हक़ीक़ी ज़रूरतमंदों को खाना खिलाया और पानी पिलाया। यह नेक काम एक मिनारा रोड, दुर्गाबाड़ी रोड, जुबली रोड, गोरखनाथ मंदिर रोड, जाफरा बाज़ार सहित क्षेत्र में अन्य जगह किया गया।
          ग़ौसे आज़म फाउंडेशन के गोरखपुर जिला के अध्यक्ष समीर अली ने बताया कि ग़ौसे आज़म फाउंडेशन का रजिस्ट्रेशन 2 फरवरी 2021 को हुआ था और सरकार द्वारा आज ही के दिन इसे मान्यता मिली थी। इसी ख़ुशी में ग़रीबों को खाना खिलाया गया और पानी पिलाया गया।
            समीर अली ने बताया कि बीते एक साल में ग़ौसे आज़म फाउंडेशन ने बड़े बड़े काम किए हैं जिसे पूरे देश ने सोशल मीडिया, प्रींट मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के माध्यम से अवश्य देखा होगा। पिछले लॉकडाउन में फ्री राशन किट, पांच फ्री मेडिकल कैम्प, चार फ्री कम्बल कैम्प, तीन सौ विधवाओं की आर्थिक मदद, दो ग़रीब बच्चियों की शादी में मदद, इसके इलावा और भी बहुत से नेकी के काम मात्र एक साल में ग़ौसे आज़म फाउंडेशन कर चुका है
          ग़ौसे आज़म फाउंडेशन के गोरखपुर जिला महासचिव हाफिज मोहम्मद अमन ने कहा कि ग़ौसे आज़म फाउंडेशन जो भी नेकी का काम करता है, फाउंडेशन अपने ट्रस्टियों/ सदस्यों और सहयोगियों के स्पोर्ट्स से सभी नेकी के कामों को पूरा करता है और हमारा नेकी का काम आगे भी ऐसे ही जारी रहेगा।
          ग़ौसे आज़म फाउंडेशन द्वारा ग़रीबों को खाना खिलाने और पानी पिलाने वालों में रहमतनगर अध्यक्ष मोहम्मद फ़ैज़, मिर्ज़ापुर अध्यक्ष मोहम्मद इमरान, अहमद नगर चकसा हुसैन अध्यक्ष वारिस अली वारसी, मोहम्मद ज़ैद मुस्तफ़ाई, अयान अहमद, मोहम्मद आरिफ, मोहम्मद रियाज़ आदि मौजूद थे।

error: Content is protected !!