November 30, 2022

UP One India

Leading Hindi News Website

कोचिंग संचालक ने नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के बाद कराया गर्भपात, चिकित्सक सहित 4 गिरफ्तार

कोचिंग संचालक ने नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के बाद कराया गर्भपात, चिकित्सक सहित 4 गिरफ्तार

Coaching operator got abortion after raping minor girl, 4 including doctor arrested

बैतूल । मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में नाबालिग का गर्भपात कराए जाने के मामले में चिकित्सक सहित चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया गया है कि आमला कस्बे में एक नाबालिग छात्रा कोचिंग संचालक द्वारा दुष्कृत्य करने पर गर्भवती हो गई। कोचिंग संचालक सहित उसके माता-पिता द्वारा छात्रा का अवैध गर्भपात जिला मुख्यालय के करूणा अस्पताल में कराया गया, जिस पर पुलिस ने आरोपी,उसके माता-पिता व अस्पताल की संचालिका को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि नाबालिग से दुष्कृत्य करने वाले आरोपी प्रकाश भोजेकर एवं गर्भपात कराने में सहयोग करने वाले आरोपी के माता-पिता सहित गर्भपात करने वाली डॉ वंदना कापसे के खिलाफ विभिन्न धाराओं में अपराध पंजीबद्ध कर गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार , आमला स्थित एक कोचिंग संचालक द्वारा कोचिंग में पढने वाली छात्रा से दुष्कृत्य किया, उसके बाद नाबालिग गर्भवती हो गई। उसका जिला मुख्यालय के करूणा अस्पताल में गर्भपात कराया गया। अज्ञात व्यक्ति से नाबालिग का गर्भपात कराए जाने की सूचना मिली जिस पर पुलिस ने कार्रवाई की।

मुलताई क्षेत्र की एसडीओपी नम्रता सौंधिया ने बताया कि अस्पताल को सील करने सहित अन्य कार्यवाही के लिए संबंधित विभागीय अधिकारियों को पत्र भेजा गया है। इधर इस मामले में सीएमएचओ डॉ. एके तिवारी का कहना है कि उन्हें वरिष्ठ अधिकारियों के जो भी निर्देश मिलेंगे उसके अनुसार नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

error: Content is protected !!