November 26, 2022

UP One India

Leading Hindi News Website

दर्दनाक हादसा: ओवरटेक कर रहे ट्रक ने कार को मार दी टक्कर, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

 

दर्दनाक हादसा: ओवरटेक कर रहे ट्रक ने कार को मार दी टक्कर, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

     पानीपत,। पानीपत में जीटी रोड स्थित पुलिस लाइन के पास आज शुक्रवार की तड़के 5 बजे दर्दनाक हादसा हो गया। ओवरटेक कर रहे ट्रक ने इको कार को टक्कर मार दी। हादसे में इको गाड़ी में सवार यूपी से कैथल जा रहे एक परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई और 3 लोग घायल हो गए। मृतकों में 2 सगे भाई , एक बच्चा और चाचा शामिल है। सेक्टर 29 थाना की पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू की।
       यूपी के बुलंदशहर निवासी दयानंद ने बताया कि वह हाल में सिलापुर, नोएडा में रह रहा है। उन्होंने बताया कि बेटी बिमला की कैथल में शादी हुई थी। गुरुवार रात करीब 11 बजे उन्हें उसकी मौत की सूचना मिली। वह रात 2 बजे किराये की इको गाड़ी में सवार होकर अपने बेटे रमेश (28), नवाब (40), राकेश, ममता, नीलम, प्रियांशु (6) और वंशिका के साथ कैथल के लिए रवाना हो गए। जब वह सुबह पांच बजे जीटी रोड पानीपत में पुलिस लाइन के पास पहुंचे तो पीछे से ओवरटेक कर रहे ट्रक चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि करीब 40 मीटर तक आरोपी इक्को को घसीटता ले गया। टक्कर लगते ही गाड़ी में चीख पुकार मच गई।
       दयानंद ने बताया कि हादसे में उनके बड़े बेटे नवाब (40) और रमेश (28), भाई राकेश (35) और छह वर्षीय मासूम प्रियांशु की मौत हो गई। वहीं हादसे में ड्राइवर और उसके पास बैठी ममता (35), नीलम (32) और वंशिका (1) बाल बाल बच गईं। प्रियांशु नीलम का इकलौता बेटा था।
       वहीं परिजनों ने आरोप लगाया कि टक्कर मारने के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। आरोपी चालक नशे में धुत्त था। ट्रक के पास शराब की बोतल पड़ी मिली।

error: Content is protected !!