November 26, 2022

UP One India

Leading Hindi News Website

सड़क दुर्घटना में महिला कांस्टेबल की हुई मौत, पीआरवी में थी तैनात

            

सड़क दुर्घटना में महिला कांस्टेबल की हुई मौत, पीआरवी में थी तैनात

मुहम्मदाबाद गोहना, मऊ,। कोतवाली क्षेत्र के हरियासपुर गांव निवासी होनहार सिपाही बिटिया की उन्नाव जनपद में आकस्मिक मौत से दो परिवारों पर विपत्ति का पहाड़ टूट पड़ा है। उन्नाव जनपद में पीआरवी में तैनात महिला कांस्टेबल की मौत की सूचना से एक तरफ जहां ससुराल और मायका दोनों जगह के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। उधर पोस्टमार्टम के बाद शव मायका में आने की सूचना पर हरियासपुर में सैकड़ो की भीड़ जुटी है।
         स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के करहां गांव के मौजा हरियासपुर निवासी कैलाश यादव की पुत्री शशिकला यादव तीन साल पहले 2018 में पुलिस विभाग में भर्ती हुई थी। पुलिस में भर्ती होने के बाद अभी मात्र 14 माह पूर्व 30 दिसंबर 2020 को आजमगढ़ जनपद के रासेपुर गुडावर गांव निवासी आलोक यादव के साथ शादी हुई थी। इन दिनों वह उन्नाव जनपद में महिला हेल्पलाइन की पीआरवी में तैनात थी। शुक्रवार को ड्यूटी पर भ्रमण के दौरान उन्नाव हरदोई रोड पर सड़क पर एक ट्रक अनियंत्रित होकर पीआरवी वैन पर पलट गया पीआरवी में बैठे शशिकला समेत तीन पुलिस कर्मियों की दबकर मौके पर ही मौत हो गई। शशि कला की मौत की सूचना के बाद परिवार जन आवाक रह गए। पोस्टमार्टम के बाद शनिवार को शव मायका में आने की सूचना पर मायका में सैकड़ों की भीड़ जुटी थी।
      मृतका के अतिरिक्त उसकी दो बहनें सरस्वती और सरोज एवं भाई सत्यनारायन, शिवनारायन व शिवम के साथ मां गुलाईची का रो रो कर बुरा हाल है। शशिकला की शिक्षा-दीक्षा करहा गांव के ही इंटर कॉलेज में हुई थी। 2018 में पुलिस विभाग में भर्ती हुई थी।

error: Content is protected !!