December 4, 2022

UP One India

Leading Hindi News Website

दिल दहलाने वाला हादसा: मां ने बेटे और बेटी को गोद में बैठाकर मिट्टी का तेल डालकर किया आग के हवाले, मां-बेटी की मौत, एक मासूम गंभीर रूप से गायल

 

दिल दहलाने वाला हादसा: मां ने बेटे और बेटी को गोद में बैठाकर मिट्टी का तेल डालकर किया आग के हवाले, मां-बेटी की मौत, एक मासूम गंभीर रूप से गायल

        भोपाल । मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक मां ने अपने बेटे और बेटी को गोद में बैठा कर मिट्टी का तेल डालकर खुद को आग के हवाले कर दिया। घटना में डेढ़ साल की बच्ची और मां की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि 4 साल का मासूम गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसका उपचार किया जारी है।
             जानकारी के अनुसार यह हृदय विदारक घटना पन्ना जिले के सलेहा थाना क्षेत्र के ग्राम कठवरिया से सामने आई है। बताया जा रहा है कि कठवरिया निवासी राजेश कोरी की पत्नी द्रोपती कोरी ने अपनी 18 माह की मासूम बेटी और बेटा(4 वर्षीय) के साथ केरोसिन का तेल डालकर आत्महत्या करने की कोशिश की। जिसमें महिला और 18 माह की मासूम बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि 4 वर्षीय बेटे के हाथ और अन्य अंग झुलस गए।
         जानकारी लगते ही थाना प्रभारी और तहसीलदार आकाश नीरज भी पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने मर्ग कायम किया गया है। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया गया। शव के पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिए गए।
            पुलिस के मुताबिक घटना के समय मृतका का पति राजेश कोरी बकरी चराने गांव के खेतों में गया हुआ था। सास-ससुर गांव में चल रही भागवत कथा सुनने के लिए गए थे। तभी महिला ने यह कदम उठाया। वहीं घटना का कारण अभी अज्ञात है और पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।
            वहीं इस मामले में दहेज प्रताडऩा की बात भी सामने आ रही है। इस पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक पन्ना का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्यवाही की जाएगी।

error: Content is protected !!