रेलवे ट्रैक पर दुपट्टे से बंधा मिला किशोरी का शव, हत्या का आरोप

रेलवे ट्रैक पर दुपट्टे से बंधा मिला किशोरी का शव, हत्या का आरोप

        कानपुर।  घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के जहांगीराबाद गांव किनारे स्थित कानपुर-बांदा रेलवे लाइन पर शुक्रवार सुबह किशोरी का शव रेलवे ट्रैक पर दुपट्टे से बंधा हुआ मिला। मौके पर पहुंचे परिजनों ने गांव के शराब ठेके के सेल्समैन पर हत्या का आरोप लगाया है।
             घाटमपुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने घटना की जानकारी जुटाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पतारा चौकी क्षेत्र के जहांगीराबाद गांव निवासी सूरज प्रसाद ने बताया कि उनकी 15 वर्षीय बेटी अर्चना गुरुवार रात घर के बाहर लेटी थी। सुबह लगभग तीन बजे नहीं दिखी तो खोजबीन की पुलिस को सूचना दी थी, पर कुछ पता नहीं चल सका। शुक्रवार सुबह किशोरी का शव घाटमपुर में जहाँगीराबाद गांव किनारे स्थित कानपुर-बाँदा रेलवे लाइन पर स्थित पोल नम्बर-1399/2 के पास रेलवे ट्रैक पर रेलवे की पटरी से दुपट्टे के सहारे बंधा कटा हुआ मिला।
            ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने गांव के देशी शराब ठेका के सेल्समैन पर हत्या का आरोप लगाया हैं। घटना के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। जानकारी मिलते मौके पर पहुंचे घाटमपुर थाना प्रभारी सुनील कुमार सिंह घटना की जानकारी जुटाई है। हालांकि जानकारी मिलते ही देशी शराब ठेके का सेल्समैन मौके से भाग निकला। थाना प्रभारी ने बताया कि युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। घटना की जांच की जा रही हैं।

error: Content is protected !!