Siswa Assembly 317: भाजपा में हो गया खेला, अजय कुमार श्रीवास्तव हुए बागी, किया नामांकन

           

Siswa Assembly 317:  भाजपा में हो गया खेला, अजय कुमार श्रीवास्तव हुए बागी, किया नामांकन

महराजगंज। सिसवा विधानसभा में भाजपा में खेला हो गया, टिकट न मिलने पर अजय कुमार श्रीवास्तव बागी हो कर आज आज निर्दल के रूप में नामांकन कर चुनवी मैदान मे उतरने का संकेत दे दिया, ऐसे मे कही ना कही भाजपा को इसका नूकसान उठाना पड़ सकता है।
     बताते चले अजय कुमार श्रीवास्तव पिछले 15 सालों से भाजपा के वरिष्ठ नेता के रूप में सिसवा विधानसभा को अपना कर्मभूमि मान लगातार जनता ही सेवा मे चाहे किसी का दुःख हो यहा फिर बाढ़ की पेरशानियों से घिरे लोगों के बीच रहने के साथ ही कोरोना काल मे भी लगातार जनता की सेवा करते रहे, पिछली बार भी टिकट की दावेदारी किया था लेकिन टिकट प्रेमसागर पटेल को मिल गया, प्रेमसागर पटेल ने चुनाव जीत लिया, इधर 2022 के विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अजय कुमार श्रीवास्तव लगातार क्षेत्र में जनता के बीच बने रहे लेकिन इस बार भी भाजपा ने उन्हे टिकट नही दे कर फिर प्रेमसागर पटेल को टिकट दे दिया ऐसे में अजय कुमार श्रीवास्तव ने निर्दल चुनाव लड़ने की तैयारी करली।
           आज अजय कुमार श्रीवास्तव ने निर्दल पर्चा दाखिला कर यह संकेत दे दिया कि भाजपा ने टिकट नही दिया तब भी चुनाव लड़ेंगे, इनके चुनावी मैदान मे आने से भाजपा में खेला हो सकता है, क्यों कि अजय कुमार श्रीवास्तव भाजपा के वरिष्ठ नेता रहे है ऐसे में भाजपा के वोटों पर इस का प्रभाव पड़ सकता है।

error: Content is protected !!