January 29, 2023

UP One India

Leading Hindi News Website

साामूहिक दुष्कर्म कर लड़की को दूसरी मंजिल से फेंक दिया 2 घंटे तक बिजली के पोल से लटकी रही

              

साामूहिक दुष्कर्म कर लड़की को दूसरी मंजिल से फेंक दिया  2 घंटे तक बिजली के पोल से लटकी रही

चुरू।  राजस्थान राज्य के चुरू में एक असम की रहने वाली 25 साल की लड़की से सामूहिक दुष्कर्म कर उसे दूसरी मंजिल से फेंक दिया गया। गनीमत रही कि वह बिजली के पोल से लटक गई और जान बच गई। जानकारी के मुताबिक इस घटना को चुरू जिला मुख्यालय के धर्मस्तूप पुलिस चौकी से कुछ ही कदमों की दूरी पर चार व्यक्तियों ने अंजाम दिया। महिला थाना पुलिस ने इस संबंध में चूरू के इंद्रपुरा निवासी विक्रम सिंह, भवानी सिंह, देवेंद्र सिंह और चौनपुरा के बुल्ला उर्फ सुनील के खिलाफ आईपीसी की संगीन धाराओं में मामला दर्ज किया है।
     पीड़िता के मुताबिक चार लोग शराब के नशे में आए और फिर उसके साथ दरिंदगी शुरू कर दी। कुछ देर बाद जब सभी को लगा कि कहीं लड़की मुंह न खोल दे तब उसे रस्सी से बांधकर दूसरी मंजिल की खिड़की से बाहर फेंक दिया। गनीमत रही कि रस्सी बिजली के पोल में उलझ गई और वह अटक गई। मदद के लिए चिल्लाती रही लेकिन कोई मदद नही मिल सकी।
        ऊपर से फेंकने के बाद पीड़िता लगभग दो घंटे तक बिजली के पोल से लटकी रही और मदद के लिए चिल्लाती रही। बाद में सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को नीचे उतारा। उसे स्थानीय डेडराज भरतीया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है।
      पुलिस उपाधीक्षक ममता सारस्वत ने बताया कि पीड़िता मूल रूप से असम की रहने वाली है। वर्तमान में वह दिल्ली में रहती है और छोटा-मोटा काम कर घर चलाती है। पीड़िता के अनुसार उसे चूरू निवासी सुनील उर्फ राजू ने उसे काम के अधिक पैसे दिलाने का भरोसा देकर चुरू बुलाया था। सुनील के झांसे में आकर वह जब चुरू पहुंची को एक युवक उसे बस स्टैंड लेने के लिए आया। इसके बाद युवती को कार में बैठाकर कमरे पर ले गया और कहा कि कल काम दिलवा देंगे। पीड़िता ने आगे बताया कि कमरे में विक्रम राजपूत, भवानी, देवेंद्र सिंह उर्फ बुल्ला और सुनील ने पहले शराब पीना शुरू किया फिर आरोपी देवेंद्र ने धमकाते हुए कहा कि वह काम दिलाने के लिए नहीं बल्कि किसी और काम से बुलाया है। फिर सभी ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

You may have missed

error: Content is protected !!