सिसवा विधानसभा: अजय कुमार श्रीवास्तव का बढ़ता जनाधार, भाजपा के लिए बनता जा रहा है मुश्किल

              

सिसवा विधानसभा: अजय कुमार श्रीवास्तव का बढ़ता जनाधार, भाजपा के लिए बनता जा रहा है मुश्किल

सिसवा बाजार-महराजगंज। सिसवा विधानसभा में निर्दल प्रत्याशी अजय कुमार श्रीवास्तव का बढ़ता जनाधार भाजपा के लिए मुश्किल बनता जा रहा है, अजय कुमार श्रीवास्तव के गले में भगवा गमछा और धुआंधार जनसम्पर्क व 15 सालों से लगातार क्षेत्र में लोगों के साथ खड़ा रहना उनके रास्ते को आगे बढ़ाते जा रहा है, लोगों का अपार जनसमर्थन मिलना यह संकेत दे रहा है कि युवओं के साथ ही क्षेत्र की जनता में उनके प्रति काफी प्यार व अपना पन है।
         बताते चले सिसवा विधानसभा क्षेत्र को अपना कर्मभूमि मान कर पिछले 15 सालों से लगातार जनता की बीच रहने वाले भाजपा के वरिष्ठ नेता अजय कुमार श्रीवास्तव को भाजपा ने टिकट नही दिया ऐसे में अजय कुमार श्रीवास्तव निर्दल ही चुनावी मैदान में उतर गये, इनके चुनावी मैदान में उतरने के साथ ही भाजपा बंट गयी, भाजपा के तमाम युवा ही नही बल्कि समर्थक अजय कुमार श्रीवास्तव के साथ खुलेआम चल रहे है।
      अजय कुमार श्रीवास्तव के गले में भगवा गमछा और धुआंधार जनसम्पर्क व 15 सालों से लगातार क्षेत्र में लोगों के साथ खड़ा रहना उनके रास्ते को आगे बढ़ाते जा रहा है, लोगों का अपार जनसमर्थन मिलना यह संकेत दे रहा है कि युवओं के साथ ही क्षेत्र की जनता में उनके प्रति काफी प्यार व अपना पन है, ऐसे में बढ़ता जनाधार भाजपा के लिए मुश्किल बनता जा रहा है,

error: Content is protected !!