मेरे एक हाथ में विकास की छड़ी, दूसरे में बुलडोजर की स्टेरिंग: योगी आदित्यनाथ

 

मेरे एक हाथ में विकास की छड़ी, दूसरे में बुलडोजर की स्टेरिंग: योगी आदित्यनाथ

          मिल्कीपुर-अयोध्या। पांचवे चरण के विधानसभा चुनाव हेतु मैंने अयोध्या के चुनाव का प्रचार शुभारंभ मिल्कीपुर से कर रहा हूं। यही मिल्कीपुर की धरती से सूर्यवंश की राजधानी एवं अयोध्या व सरजू मैया को प्रणाम करता हूं। भारतीय जनता पार्टी की पहचान रामराज्य की परिकल्पना व अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण से होती है। मेरे एक हाथ में विकास की छड़ी और दूसरे हाथ में बुलडोजर की स्टेरिंग है।
 

           मैं 5 साल पहले भी मिल्कीपुर आया था और कहा था राम लला हम आएंगे मंदिर वहीं बनाएंगे क्या मंदिर निर्माण सपा बसपा और कांग्रेस करा सकती थी। कांग्रेस ने अयोध्या के राम मंदिर पर ताला लगा दिया था सपा के कार्यकाल में राम भक्तों पर गोलियां चली थी सैकड़ों राम भक्त मारे गए थे किंतु आज पूरा विश्व अयोध्या की ओर देख रहा है अयोध्या में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते 2020 को भगवान श्री राम के भव्य मंदिर का शिलान्यास कर दिया है जो अयोध्या के लिए वैभव की बात है। यह बातें मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र के पांच नंबर चैराहा इनायत नगर स्थित मैदान पर मिल्कीपुर भाजपा प्रत्याशी गोरखनाथ बाबा के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहीं।
     
      इनायत नगर के पांच नंबर चैराहे पर मंगलवार को आयोजित चुनावी जनसभा में पहुंचे प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार में डबल डोज राशन मिल रहा है। उन्होंने कहा की 5 साल में केवल अयोध्या में 48 हजार लोगों के आवास बने हैं। समूचे प्रदेश में 43 लाख 50 हजार लोगों को आवास देने का काम भाजपा सरकार ने किया है। विकास की योजनाओं में भेदभाव नहीं है। क्योंकि किसानों को कर्ज माफ करके उन्हें किसान सम्मान निधि लगातार प्रदान की जा रही है।
   
        प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार के कार्यों का जिक्र करते हुए कहा कि सपा के सत्ता में आने पर सपा में आतंकवादियों का बोलबाला होता है और सपा का हाथ आतंकवादियों के साथ होता है उन्होंने भारत निर्वाचन आयोग से समाजवादी पार्टी की ओर से की गई शिकायत का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा सरकार द्वारा युवाओं को टेबलेट एवं स्मार्टफोन दिए गए हैं यह भी सपा को रास नहीं आ रहा है उन्होंने ऐलान करते हुए कहा कि 10 मार्च के बाद दो करोड़ युवाओं को टेबलेट और स्मार्टफोन देंगे यही नहीं ऑनलाइन पढ़ाई करने वाले ऐसे युवाओं के स्मार्टफोन न्यू टेबलेट का खर्च भी प्रदेश सरकार उठाएगी सपा को आपत्ति है वह नहीं चाहती की प्रदेश का विकास हो उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ,सब नर करहिं परस्पर प्रीति, के भाव पर चल रही है।
 
             उन्होंने कहा कि जब हम अयोध्या की पांचों सीटें जीतेंगे तभी 325 सीटों को लेकर प्रदेश में मजबूत व दमदार सरकार बनाएंगे उन्होंने कहा कि अगर आप लोग चाहते हैं कि प्रदेश में मजबूत और दमदार सरकार बने तो मिल्कीपुर से भाजपा प्रत्याशी गोरखनाथ को विजय श्री दिलाकर लखनऊ भेजें उन्होंने कहा कि सपा सरकार दुमदार वह मजबूर सरकार थी। प्रदेश में दमदार और मजबूत सरकार केवल भाजपा ही दे सकती है जो सबका कल्याण करेंगी।
 
              मौजूद भीड़ को हाथ उठाकर संकल्प दिलाया कि एक बार फिर से प्रदेश में भाजपा सरकार लाएंगे उन्होंने सपा और बसपा तथा कांग्रेसी सरकारों का जिक्र करते हुए कहा कि पहले प्रदेश में बिजली मजहब के अनुसार आपूर्ति होती थी। ईद मुहर्रम पर 24 घंटे बिजली सप्लाई होती थी किंतु होली और दिवाली पर बिजली नहीं मिल पाती थी।
 
              अयोध्या का दीपोत्सव पूरे विश्व के लिए गौरव की बात है। उन्होंने वैश्विक महामारी कोरोना में फ्री टेस्ट फ्री वैक्सीन और फ्री उपचार का जिक्र करते हुए कहा कि अभी विरोधी दलों को रास नहीं आया और उन्होंने फ्री वैक्सीन का नाम भाजपा एवं मोदी वैक्सीन बताया जो बेहद शर्मनाक है। मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी एवं विधायक गोरखनाथ बाबा ने प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को गिनाया और उनकी गलती को क्षमा करते हुए एक बार फिर से उन्हें विजय श्री दिलाने की अपील की। जनसभा को भाजपा जिलाध्यक्ष संजीव सिंह, भाजपा किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष संतोष शुक्ला, अयोध्या हनुमानगढ़ी महंत राजू दास मिल्कीपुर विधानसभा प्रभारी दिनेश पांडे एवं भाजपा नेता अभय सिंह, देवेंद्र मणि त्रिपाठी सल्ले सहित कई नेताओं ने भी संबोधित किया। जनसभा का संचालन भाजपा जिला महामंत्री राधेश्याम त्यागी ने किया।
 
             इस मौके पर प्रमुख रूप से शकुंतला संजय फाउंडेशन टिकरा के अध्यक्ष संजय सिंह सहित सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता एवं क्षेत्रवासी ग्रामीण मौजूद रहे।
error: Content is protected !!