कोरोना में योगी ने पूरे देश की नाक कटवा दी : CM केजरीवाल

कोरोना में योगी ने पूरे देश की नाक कटवा दी : CM केजरीवाल

         लखनऊ। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को खलीलाबाद और बस्ती की जनसभाओं में खुलकर भाजपा सरकार पर हमला बोला। उन्होंने बस्ती में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि बीजेपी वाले कह रहे हैं औरतें बिगड़ जाएंगी हजार-हजार रुपये दे दिये इनको तो। उन्होंने कहा कि अगर तुम न बिगड़े। इतने पैसे डकरा गये तुम लोग, खा गये सरकार के पैसे, लूट लिया सरकार को तुम नहीं बिगड़े। बताओ इनको क्या तकलीफ होती है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था भी खराब है उसको भी हम सरकार में आने के बाद ठीक करेंगे।  
             अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि ये लुटेरे हैं केवल पैसा खाने जानते हैं, मैं न खाता हूं न किसी को खाने देता हूं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जनसभा में उमड़ी भीड़ को देखकर कहा कि मुझे लगता है  बस्ती और खलीलाबाद की विधनसभाओं के नतीजे तो आज ही आ गये। उन्होंने खलीलाबाद में कहा कि मुझे लगता है यहां की जनता ने छोटे भाई आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी सुबोध यादव को विधायक बनाने का निर्णय आज ही कर लिया है। आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में बहुत बड़े-बड़े काम किये हैं। सरकारी स्कूल शानदार कर दिये। ढेरों नए स्कूल बनाए हैं। उन्होंने जनता से पूछा यहां योगी ने कितने स्कूल बनाए हैं। हमारे यहां एक जज का, अफसर का, मजदूर का बच्चा एक ही डेस्क पर बैठकर पढ़ते हैं। बाबा साहब के अम्बेडकर के सपने को दिल्ली की सरकार ने पूरा किया है। अरविंद केजरीवाल ने कहा बाबा साहब के अधूरे सपनों को केजरीवाल पूरा करेगा ।
         उन्होंने कहा कि दिल्ली में हमने सरकारी स्कूल बनाए, मोहल्ला क्लीनिक बनाए। बीमारी की इलाज का पैसा भी दिल्ली की सरकार देती है। ये केवल आम आदमी पार्टी की सरकार कर सकती है। 24 घंटे बिजली और फ्री बिजली कर दी। यूपी में होना चाहिये या नहीं। आम आदमी पार्टी ही कर सकती है। उत्तर प्रदेश में हमारी सरकार बनेगी तो हर महिला को महीने में एक हजार रुपये देंगे। यूपी में रोजगार देंगे। जब तक रोजगार नहीं मिलता बेरोजगारी भत्ता देंगे।
             सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पिछली बार भाजपा ने कहा कब्रिस्तान बन रहे हैं तो शमशान घाट भी बनने चाहिये। भाजपा ने शमशान घाट बहुत बना दिये अब अगर स्कूल और अस्पताल बनवाने हो तो आम आदमी पार्टी को वोट दे देना। भाजपा पर तंज कसते हुए दिल्ली के सीएम ने कहा कि ये केवल शमशान बना सकते हैं और शमशान घाट में मारमार कर भेजने का भी इंतजाम कर देते हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना के समय कितने लोग मरे थे उत्तर प्रदेश में। नदी में लाशे बह रही थीं पूरी दुनिया ने देखा। जितनी बदइंतजामी योगी की सरकार ने करी देश का मुंह नीचा हो गया। नाक कटाने का काम किया योगी ने। उन्होंने जनता से अपील की कि रुधौली प्रत्याशी पुष्करादित्य सिंह और खलीलाबाद विधानसभा से प्रत्याशी सुबोध यादव को भारी बहुमत से  जिताना। एक बार आम आदमी पार्टी को भी मौका दीजिये। पूरे उत्तर प्रदेश में रिकार्ड मार्जिन से जीतना चाहिये।
           जनसभा में आप के राज्य सभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि गोरखुपर के हैं बाबा जी, कहते हैं गर्मी उतार देंगे। उन्होंने कहा कि हम पूर्वांचल और अवध के लोग हैं हमारे यहां जब भूत सवार हो जाता है तो ओझा लोग झाडू मार मार कर भूत उतार देते हैं। उन्होंने जनता से कहा कि सत्ता का अहंकार बाबा आदित्यनाथ के दिमाग में है झाडू मारमार कर वो भूत उतार देना। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह समेत कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

error: Content is protected !!