November 26, 2022

UP One India

Leading Hindi News Website

पत्नी से प्यार इतना की मौत को गले लगा लिया, जाने क्या था मामला

       

पत्नी से प्यार इतना की मौत को गले लगा लिया, जाने क्या था मामला

   बांदा । पत्नी के मायके से न आने से परेशान युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।
     बबेरू कोतवाली क्षेत्र के टोलाकलां गांव निवासी रामफल (30) पुत्र रामशहीद ने सोमवार की शाम कमरे के अंदर छप्पर की धन्नी में मफलर से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। काफी देर बाद जब वह कमरे से बाहर नहीं निकलता तो घरवालों ने दरवाजे की कुण्डी खटखटाई, लेकिन अंदर से कोई हरकत नहीं हुई। किसी तरह दरवाजा तोड़कर परिजन अंदर पहुंचे, देखा तो उसका शव फंदे पर लटक रहा था। शव देखते ही परिजनों में चीख-पुकार मच गई। शोरशराबा सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए।
     

         सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से पूछतांछ करने के बाद शव को फंदे से नीचे उतार लिया। मृतक के बड़े भाई सुरेंद्र ने बताया कि रामफल मेहनत मजदूरी करता था। उसके दो बच्चे हैं। तीन वर्ष से पति और पत्नी के बीच अनबन चल रही थी। पत्नी पुष्पा अपने मायके बछेही गिरवां में रह रही है। रामफल मकर संक्रांति में उसे लिवाने गया था, लेकिन वह नहीं आई। इसी बात को लेकर रामफल का ससुरालीजनों से भी विवाद हो गया था, वह मायूस होकर वापस गांव आ गया। तभी से वह परेशान रहने लगा। इधर एक माह पहले उसकी पत्नी दिल्ली चली गई। पत्नी के न आने से परेशान होकर रामफल ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक पांच भाइयों में चौथे नंबर का था।

error: Content is protected !!