November 26, 2022

UP One India

Leading Hindi News Website

बनवारीलाल कंछल में मांगा सपा प्रत्याशी सुशील टिबडेवाल के लिए वोट

         

बनवारीलाल कंछल में मांगा सपा प्रत्याशी सुशील टिबडेवाल के लिए वोट

सिसवा बाजार-महराजगंज। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल की एक बैठक आज सिसवा नगर स्थित केडिया धर्मशाला में हुई जिसके मुख्य अतिथि संगठन के प्रांतीय अध्यक्ष व पूर्व सांसद बनवारी लाल कंछल रहे।
       उक्त बैठक को संबोधित करते हुए बनवारी लाल कंछल ने कहा कि उत्तर प्रदेश के इतिहास में पहली बार किसी राजनीतिक दल ने अगर व्यापारी को सम्मान दिया तो समाजवादी पार्टी ने दिया पार्टी ने अपनी सरकार में तीन व्यापारियों को सांसद और एमएलसी बनाया सपा ने ही वर्तमान प्रत्याशी सुशील टिबडेवाल को आवास विकास परिषद का उपाध्यक्ष बनाया था । एक व्यापारी को टिकट सिसवा विधान सभा से देने का काम सपा ने किया है। हम सभी व्यापारी भाईयो से निवेदन करने आए हैं की सपा के उम्मीदवार सुशील टिबडेवाल को अपना वोट देकर सिसवा बाजार के विकास को गति देने का काम करे।
    कार्यक्रम को प्रमुख रूप से व्यापारी नेता विजय जयसवाल प्रदेश संगठन मंत्री, संगठन के जिलाध्यक्ष फुलचंद अग्रवाल, प्रांतीय संगठन मंत्री सीताराम अग्रहरी दिलीप कुमार शुक्ला शिवकुमार रौनियार ने संबोधित किया।
     बैठक में मनोज सुल्तानिया,विजय अग्रवाल, अनिल, संदीप सोनी, राकेश जायसवाल आशीष सुल्तानिया,सुनील अग्रवाल, लक्ष्मण तुलस्यान,बिनोद कुमार, सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

error: Content is protected !!