December 4, 2022

UP One India

Leading Hindi News Website

पति की हत्या कर शव को पांच टुकड़ों में काटा, जाने कैसे खुली पोल

           

पति की हत्या कर शव को पांच टुकड़ों में काटा, जाने कैसे खुली पोल

  इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में खौफनाक मामला सामने आया है। यहां एक 40 साल की महिला ने अपने पति की हत्या की और उसके शरीर को पांच टुकड़ों में काट दिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। सुनीता नाम की आरोपी महिला ने अपने दो दोस्तों रिजवान खान और भैय्यू के साथ मिलकर अपने पति बबलू जादोन की कथित तौर पर हत्या कर दी। वह ड्राइवर था। यह घटना तब सामने आई जब पीड़ित के बेटे प्रशांत ने शराब के नशे में अपने दोस्त को इस बारे में बताया। ये घटना 5 फरवरी की है।
          पुलिस के मुताबिक सुनीता ने जादोन के खाने में कथित तौर पर जहर मिला दिया था। जैसे ही वह होश खो बैठा, उसने अपने दोस्त रिजवान के साथ मिलकर उसका गला घोंट दिया। बाद में शहर में मीट की दुकान चलाने वाले रिजवान और भय्यू ने उसके शरीर के पांच टुकड़े कर दिए। आरोपियों ने छह फरवरी को शव के टुकड़े अलग-अलग जगहों पर फेंके थे।
          उन्होंने उसके पैर और हाथ देवास के जंगल में फेंक दिए। जबकि धड़ और सिर सुनीता के घर सेप्टिक टैंक में दबा दिए। मामला बीती रात तब सामने आया जब शराब के नशे में धुत बेटे प्रशांत जादोन ने अपने दोस्त से कहा कि वह उसे मारकर दफना देगा और किसी को भी इसके बारे में पता नहीं चलेगा, जैसे उसकी मां ने उसके पिता को मार डाला था और 20 दिन पहले शव को फेंक दिया था। दोस्त ने इसकी सूचना पुलिस को दी। शुक्रवार की सुबह पुलिस ने सुनीता को हिरासत में लेकर पूछताछ की।
          घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने सुनीता और प्रशांत को गिरफ्तार कर लिया, जबकि रिजवान और भय्यू फरार हैं। पूछताछ के दौरान सुनीता ने अपना जुर्म कबूल कर लिया और आरोप लगाया कि उसका पति उसे परेशान करता था और उस पर बेवफाई का आरोप लगाता था।

error: Content is protected !!