November 26, 2022

UP One India

Leading Hindi News Website

दंगा कैसे रोकना है यह परतावल में ही सीखा – Yogi Adityanath

दंगा कैसे रोकना है यह परतावल में ही सीखा - Yogi Adityanath

                 लखनऊ-महराजगंज। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि प्रदेश के विधानसभा चुनाव में पांच चरणों के तहत हुए मतदान से यह स्पष्ट हो गया है कि एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड बहुमत वाली सरकार बनने जा रही है। छठवें व सातवें चरण में हम दमदार सरकार के लिए जीत का चौका व छक्का मारने जा रहे हैं। प्रदेश में एक बार पुन: दमदार सरकार होगी तो विकास भी होगा और अपराधियों को सबक सिखाने के लिए बुलडोजर भी चलेगा। पांच सालों में हमने जो कहा उसे करके दिखा दिया है।
           मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ मंगलवार को महराजगंज जिले के पनियरा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी व वर्तमान विधायक ज्ञानेंद्र सिंह के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। पंचायत इंटर कॉलेज परतावल के मैदान में आयोजित जनसभा के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि सपा-बसपा की सरकारों में दंगों का एक इतिहास रहा है पर, भाजपा की सरकार में पांच सालों में एक भी दंगा नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि दंगा कैसे रोकना है, यह उन्होंने परतावल में ही सीखा है। पहले यहां अराजक तत्व गुंडागर्दी करते थे, मंदिरों में तोडफ़ोड़ करते थे, बहन बेटियों की इज्जत के साथ खिलवाड़ करते थे। तब हमने यहां सब के सहयोग से अराजक तत्व पर नकेल कसी थी। उन्होंने कहा कि हमने तय किया है कि ना हम गौ माता को कटने देंगे और ना ही अन्नदाता किसानों की फसलों को नुकसान होने देंगे।
 ‘नीयत साफ हो तो विकास के लिए पैसा भी आ जाता है’
         मुख्यमंत्री ने कहा कि हर एक तरफ हो रहे विकास से समाजवादी पार्टी के लोग परेशान हैं कि आखिर इसके लिए पैसा कहां से आ रहा है नियत साफ हो तो पैसा भी आ जाता है। सपा की सरकार में विकास का सिर्फ एक ही अर्थ था, कब्रिस्तानों की बाउंड्रीवाल का निर्माण। जबकि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने एक्सप्रेसवे हाईवे बनवाएं, स्कूल, कॉलेज, आईटीआई, पॉलिटेक्निक व मेडिकल कॉलेजों का निर्माण किया। गरीबों के मकान बनवाए। उन्हें जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ दिया। कोरोना कालखंड में मुफ्त जांच, इलाज व वैक्सीन के साथ डबल डोज राशन, तेल, दाल व नमक की सुविधा दी। यही सपा व बसपा की सरकारें होती तो वैक्सीन ब्लैक कर दिया जाता। गरीबों का राशन सपा के गुर्गे चट कर जाते, बसपा के समय में हाथी के बड़े पेट में चला जाता। बुलडोजर नाम का उपकरण एक्सप्रेसवे, हाईवे भी बनाता है और माफिया को रौंदने का काम भी करता है।
           बुलडोजर के दोबारा आने की आहट सुनकर सपा व बसपा के नेता आहत हैं और बाहर भागने के लिए टिकट बुक कराने में जुटे हुए हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री ने जनहित के लिए चलाई गई योजनाओं में आगामी समय मे होने वाली बढ़ोतरी की जानकारी भी लोगों से साझा की। जनसभा को केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी, विधायक व प्रत्याशी ज्ञानेंद्र सिंह, बीज प्रमाणीकरण संस्था के उपाध्यक्ष राधेश्याम सिंह आदि ने भी संबोधित किया।

error: Content is protected !!