November 26, 2022

UP One India

Leading Hindi News Website

जनता का विश्वास है कि समाजवादी पार्टी जो वादा करती है वह पूरा करती है : Mulayam Singh Yadav

 

जनता का विश्वास है कि समाजवादी पार्टी जो वादा करती है वह पूरा करती है : Mulayam Singh Yadav

           जौनपुर। समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने शुक्रवार को जिले के मल्हनी विधानसभा क्षेत्र में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी के समर्थन में  जनसभा को संबोधित किया। मुलायम सिंह यादव ने कहा कि आज जनता समाजवादी पार्टी के पक्ष में खड़ी है। जनता का विश्वास है कि समाजवादी पार्टी जो वादा करती है वह पूरा करती है। अन्य पार्टियां सरकार बनाने के बाद जनता से किए वादे नहीं पूरे करती हैं।
            आज देश के सामने बड़ी चुनौतियां हैं। जाति पाति का भेदभाव है, गरीबों पर अत्याचार है, नौजवान बेरोजगार है, किसान की पैदावार का सही मूल्य नहीं मिल रहा है। इन सवालों को सिर्फ समाजवादी पार्टी  उठाती है। समाजवादी पार्टी का लक्ष्य गरीब उपेक्षित बेसहारा को विशेष सुविधा देकर आगे बढ़ाना है। मुलायम सिंह यादव ने कहा कि आज कहीं हिंसा है, कहीं अत्याचार है, कहीं जाति और धर्म के नाम पर भेदभाव है।
            समाजवादी पार्टी ही ऐसी पार्टी है जो सबको साथ लेकर चलती है। समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर नौजवानों को नौकरी और रोजगार दिया जाएगा। किसानों की पैदावार बढ़ाकर उन्हें सही कीमत दी जाएगी। समाजवादी पार्टी सभी की उम्मीदों को पूरा करेगी।  सपा संरक्षक ने जनसभा में आए हुए किसानों नौजवानों और सभी लोगों का स्वागत करते हुए कहा कि इतनी बड़ी संख्या में लोग उम्मीद के साथ आए हैं। समाजवादी पार्टी सभी की उम्मीदों को पूरा करेगी। 

error: Content is protected !!