November 26, 2022

UP One India

Leading Hindi News Website

बड़ा हादसा: गहरी खाई में गिरी गाड़ी, 5 लोगों की मौके पर हुई मौत, एक घायल

बड़ा हादसा: गहरी खाई में गिरी गाड़ी, 5 लोगों की मौके पर हुई मौत, एक घायल

          जम्मू । जम्मू कश्मीर के सांबा जिले में शनविार को बड़ा हादसा हो गया, जहां एक गाड़ी गहरी खाई में गरिने से 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया। इस दुर्घटना के बाद घायल व्यक्ति को पास ही के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी देते हुए सांबा जिले की पुलिस के अनुसार मानसर इलाके के पास आज तड़के हुए हादसे में कुल 5 लोगों की मौत हो गई और एक घायल हो गया।
        एसएचओ ने कहा कि मानसर रूट से होते हुए इनोवा गाड़ी श्रीनगर जा रही थी। उन्होंने कहा कि इनोवा गाड़ी के ड्राइवर ने जमोड़ इलाके में एक मोड़ पर नियंत्रण खो दिया और कार एक गहरी खाई में जा गिरी। गाड़ी में 6 लोग सवार थे। वहीं मार्ग से गुजर रहे लोगों और स्थानीय लोगों ने किसी तरह खाई में गिरी कार से सभी लोगों को निकालकर मुख्य सड़क तक लाए और पुलिस को भी सूचना दे दी।
           अधिकारियों ने बताया कि मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है और घायल को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। मृतकों की पहचान गुलजार अहमद भट (71), उनकी पत्नी जैना बेगम (65), उनके बेटे इकबाल अहमद भट (25) और बेटी मसरत जान (21) के रूप में हुई है। चालक की पहचान अनंतनाग निवासी साकिब के रूप में हुई है। पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है।

error: Content is protected !!